×

किसने कहा, छुट्टी मनाने चले जाते हैं राहुल बाबा, मां ढूंढती है बिटवा कहां चला गया

अमिश शाह ने हरियाणा के पानीपत और सोनीपत में रैली को संबोधित किया। इस दौरन भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 5 May 2019 10:10 AM GMT
किसने कहा, छुट्टी मनाने चले जाते हैं राहुल बाबा, मां ढूंढती है बिटवा कहां चला गया
X

पानीपत/सोनीपत: अमिश शाह ने हरियाणा के पानीपत और सोनीपत में रैली को संबोधित किया। इस दौरन भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो ये राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाते हैं। लेकिन कहां जाते हैं पता ही नहीं चलता, मां भी ढूंढती है कि बिटवा कहां चला गया।

उन्होंने कहा कि 26 मई 2014 को मोदी सरकार बनी और 23 मई को इसबार मतगणना होगी यानी पूरे 5 साल। इन 5 साल में देश में आमूल-चूल परिवर्तन आया है हरियाणा में सालों तक हुड्डा-चौटाला, चौटाला-हुड्डा यही चला। इन दो परिवारों ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से हरियाणा को त्रस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। हमने मनोहर लाल खट्टर जी के रूप में एक ऐसा नेता दिया की आज हरियाणा में न तो गुंडागर्दी है और न ही भ्रष्टाचार।

यह भी पढ़ें...बर्थडे स्पेशल: पत्नी से बिछड़ने से टूट गए थे कार्ल मार्क्स, ऐसे बने महान दार्शनिक

बीजेपी अध्यक्ष मे कहा कि 8 करोड़ गरीब के घरों में शौचालय देकर गरीब महिलाओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि 2.5 करोड़ लोगों को घर, बिजली और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा देकर उनको सारे स्वास्थ्य के खर्चों से मुक्त किया।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के ज़माने में 3D चलते थे,- एक दामाद का D, दूसरा दरबारी का D, तीसरा डीलर का D। मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपके विदेश में फ्लैट होने के प्रमाण मिले हैं, विदेशी कंपनियों का डायरेक्टर होना का प्रमाण मिला है, विदेशी बैंकों में आपके अकाउंट भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें...PM मोदी को मायावती का जवाब, कहा- बांटने और राज करने की कर रहे कोशिश

उन्होंने कहा कि मोदी का क्या मिला है? 14 साल तक मुख्यमंत्री और 5 साल प्रधानमंत्री रहने पर भी उन पर एक भी दाग नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि हरियाणा देश का सबसे पहला केरोसीन मुक्त राज्य बना है। यहां पर एक भी घर ऐसा नहीं है जहां गैस सिलेंडर न हो।

अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार और सिफारिश के बगैर सरकारी नौकरी कैसे मिलती है ये हरियाणा को मनोहर लाल खट्टर की सरकार आने के बाद पता चला। उन्होंने कहा कि वरना यहां तो बड़े बड़े भूपति भी नौकरी दिलाने के केस में जेल काट रहे हैं।

शाह की बड़ी बातें...

-13वें वित्त आयोग में कांग्रेस सरकार ने हरियाणा को 22 हजार 914 करोड़ रुपये दिया था।

-मोदी सरकार ने पांच साल में हरियाणा के विकास के लिए 1 लाख 17 हजार 28 करोड़ रुपया दिया।

-हरियाणा का लिंगानुपात बहुत बिगड़ा हुआ था।

-मोदी जी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं की शुरुआत की।

-मैं हरियाणा की माताओं और भाइयों को धन्यवाद करना चाहता हूं कि 3 साल में ही यहां लिंगानुपात 950 से बढ़ाकर देश में उदाहरण देने का काम किया है।

यह भी पढ़ें...मोदी के भाषण में राजीव गांधी के जिक्र पर भड़के राहुल, प्रियंका ने बताया शहादत का अपमान

-उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए।

-राहुल बाबा कान खोल के सुन लो जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

-ये महज एक चुनावी नारा नहीं बल्कि देश की 125 करोड़ जनता का नरेंद्र मोदी जी को आशीर्वाद है।

-आज ये मेरी 288 वीं लोकसभा है जहां मैं आया हूं, मैं देश में चारो दिशाओं में घूमता हुआ आज करनाल -पानीपत की भूमि आया हूं और चारों तरफ एक ही नारा सुनाई पड़ता है - मोदी, मोदी, मोदी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story