×

शादी के 1 माह बाद हुआ गैंगरेप, दरोगा बोला- झूठ बोल रही लड़की

sudhanshu
Published on: 8 July 2018 12:30 PM GMT
शादी के 1 माह बाद हुआ गैंगरेप, दरोगा बोला- झूठ बोल रही लड़की
X

शाहजहांपुर: योगी राज में भी उत्तरप्रदेश पुलिस के एक के बाद एक बङे कारनामे सामने आ रहे हैं। यहां गैंगरेप पीङिता की तहरीर थाने में दरोगा ने जबरन बदलवा दी। उसके बाद दरोगा मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपना फर्ज निभाकर बैठ गए। पुलिस की इस कार्यशैली से पीङिता और उसके परिजन काफी खौफजदा हैं। इसके साथ ही पीङिता को थाने से दो दिन तक पुलिस भगाती रही। घटना के बाद से पीङिता की हालत बिगड़ गई। पीङिता का कहना है कि तीन दबगों ने पहले उसकी आंखो पर पट्टी बांधी उसके बाद मुंह में कपङा ठूंसा और उसके पेट पर लातें मारीं। वहीं पीङिता ने धमकी दी है कि अगर पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर दरिंदों पर कार्यवाही नहीं की तो वह आत्मदाह कर लेगी।

ये भी देखें:चंद्रशेखर गुंडावाद के खिलाफ थे, इंदिरा गांधी की भी करी खिलाफत: सीएम योगी

दिनदहाड़े अपहरण, फिर गैंगरेप

पीडिता ने बताया कि ये घटना थाना कांट थाना क्षेत्र की है। बीते 6 जुलाई को दिन दहाड़े वह शौच के लिए खेत जा रही थी। तभी गांव के दबंग नरवीर, सतयवीर, और सतयवीर सिंह गांव में चक्की के पास आ गए। जैसे ही पीङिता चक्की के पास पहुचीं। तभी दबगों ने पीङिता को जबरन दिन दहाड़े बाईक पर बैठा लिया और उसको खेत पर खींच ले गए। पीङिता के मुताबिक दबगों ने पहले तो उसके आंखो पर पट्टी बांधी। उसके बाद मुंह में कपङा ठूंस दिया। जिससे कि वह चिल्ला न सकी लेकिन वह दरिंदगी करते रहे। इसके बाद दबगों ने मेरे पेट पर लातें मारीं और मेरे पेट पर एक दबंग पैर रखे रहा। उसके बाद एक एक करके मेरे साथ दुष्कर्म करते रहे। पीङिता के मुताबिक दिन दहाड़े उसे गांव से उठाया तो सभी ने देखा था। इसलिए गांव वालों ने मेरे घर जाकर बताया, तो मेरे चाचा ढूंढते हुए खेत पर पहुंचे। लेकिन तब तक सभी लोग फरार हो गए। दबंगों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे। फिलहाल पुलिस ने भी पीङिता को परेशान करने मे कोई कोर कसर नही छोङी।

ये भी देखें:अब इन्हें गाय के लिए चाहिए अलग मंत्रालय …

दरोगा बोले- तुम झूठ बोल रही

पीङिता के मुताबिक घटना के बाद जब वह पिता के साथ थाने पहुंची तो पहले तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दरोगा इस्तेखार अली ने ये तक कह दिया कि तुम झूठ बोल रही हो। तुमहारे साथ गैंगरेप नहीं हुआ है। लेकिन घटना के बाद से पीङिता की हालत थाने में ही बिगङने लगी तो पुलिस ने जल्दबाजी मे मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन गैंगरेप का नही महज मारपीट का। पीङिता ने धमकी दी है कि अगर दरिंदों पर कार्यवाही नही हुई तो वह आत्मदाह कर लेगी। पीङिता का कहना है कि मेरी शादी एक माह पहले हुई थी। घटना के बाद से मेरी ससुराल वालों ने हमें ले जाने से इंकार कर दिया है। मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। जांच के आदेश दे दिए हैं। किसी भी कीमत पर आरोपी नहीं बख्शे जाएंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story