NICED की वेबसाइट पर देखें कुल 9 पदों के लिए पदों पर, आज ही करें ट्राई

लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) और असिस्टेंटस समेत विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है। नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कॉलेरा एंड एंट्रिक डिजीज में इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन निकला है। इसकी अंतिम तिथि 18 नवंबर 2019 है। 
जिन प्रतिभागियों की टाइपिंग स्पीड अच्छी है

जयपुर: लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) और असिस्टेंटस समेत विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है। नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कॉलेरा एंड एंट्रिक डिजीज में इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन निकला है। इसकी अंतिम तिथि 18 नवंबर 2019 है।
जिन प्रतिभागियों की टाइपिंग स्पीड अच्छी है और सरकारी नौकरी तलाश हैं तो उनके लिए ये बेहतरीन मौका है। इसको हाथ से जाने न दें। एनआईसीईडी (NICED) की अधिकारिक वेबसाइट niced.org.in के जरिए आवेदन करें। इन पदों पर आवेदन 19 अक्टूबर 2019 को शुरू की गई थी।

यह पढ़ें…देश के मेडिकल कॉलेजों पर लटकी इमरजेंसी की तलवार, इस साल तक मिला अल्टीमेटम

योग्यता
अलग-अलग पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों की शिक्षा संबंधित योग्यता की जानकारी अधिकारिक अधिसूचना के लिए दिए गए डायरेक्ट लिंक देखें।

उम्र
आवेदन के लिए उम्मीदवारों की उम्र अलग -अलग पदों के अधार पर न्यूनतम 18 और अधिकतम 30 साल हो।

कुल पद – 9
लोअर डिवीजन क्लर्क – 3 पद
अपर डिविजन क्लर्क – 3 पद
असिस्टेंट – 2 पदपर्सनल असिस्टेंट – 1 पद

 

यह पढ़ें…कंप्यूटर सहायक के14 पदों पर भर्ती प्रक्रिया, ये है आवेदन की अंतिम तिथि

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट niced.org.in  के  जरिए 18 नवंबर 2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड में किए आवेदन ही मान्य होंगे। अन्य किसी माध्यम से किए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर होगा।