×

मामूली कहासुनी के बाद दलित और मुस्लिमों में संघर्ष, आधा दर्जन घायल

sudhanshu
Published on: 28 Jun 2018 2:54 PM GMT
मामूली कहासुनी के बाद दलित और मुस्लिमों में संघर्ष, आधा दर्जन घायल
X

सहारनपुर: मामूली सी कहासुनी को लेकर दलित व मुस्लिम पक्ष में गुरूवार को जमकर संघर्ष हुआ। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेते हुए दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी देखें: बीजेपी का सवाल- क्या कांग्रेस का काम सिर्फ सेना का मनोबल गिराना है

जमकर हुआ पथराव

कोतवाली क्षेत्र के गांव केंदूकी में बुद्धवार की देर शाम सोनू व आशीष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और पथराव शुरू हो गया, जिसमें दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गांव में दलित व मुस्लिम पक्ष के बीच संघर्ष की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ये भी देखें: सूट-बूट वालों के लिए काम करती है बीजेपी सरकार: राजबब्‍बर

माहौल खराब करने वालों पर कार्यवाही

सूचना मिलने पर आनन-फानन में कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे भीड़ को खदेड़ते हुए मौके से दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आशीष पक्ष की तहरीर पर उस्मान, सोनू, बिट्टू, दुल्हड़, मोनी, जॉनी, वाहब, कल्लू, शालू एवं सोनू उर्फ जावेद पक्ष की तहरीर पर आशीष उर्फ आशू, सचिन, टीटू, मनोज, विकास, गांधी और दलीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। सीओ सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के उपरांत नगर क्षेत्र का माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story