×

Kark Ka Love Rashifal 27 February 2024 कर्क राशि आज ऊर्जा से भरे रहेंगे, जानिए कल का राशिफल

Kark Ka Love Rashifal 27 February 2024 कर्क राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Feb 2024 1:20 AM GMT
Kark  Ka Love Rashifal 27 February 2024 कर्क राशि आज ऊर्जा से भरे रहेंगे, जानिए कल का राशिफल
X
Aaj Ka Kark  Love Rashifal 14  july 2023: सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

27 February 2024 Ka Kark Rashifal आज का कर्क राशिफल

आज का कर्क राशिफल बताता है कि इस राशि के आज जातक आज का दिन स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। नए काम का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। साथी के साथ समय आनंद का समय बिताएंगे। आध्यात्मिकता का भी आनंद आप के जीवन में बना रहेगा। दोस्तों के साथ मस्ती व मुलाकात हो सकती है।

कर्क राशि धन-संपत्ति ( Money) कर्क राशि वाले को आज मंजिल मिल जायेगी।

कर्क राशि सेहत ( Health) कर्क राशि के सेहत के मामले में आज ऊर्जा से लबरेज रहेंगे ।

कर्क राशि करियर ( Career) कर्क राशि वाले सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी।

कर्क राशि प्यार ( Love) कर्क राशि के जातक विपरित लिंग का आकर्षण बढ़ेगा,प्रपोज करने की जल्दी न करें।

कर्क राशि परिवार ( Family) कर्क राशि वाले आपके अतीत से जुड़ा कोई शख्स कल का दिन आपसे संपर्क करेगा और आपको कोई सुखद सरप्राइज देगा।

कर्क राशि का उपाय ( Remedy) कर्क राशि के जातक दही खाकर ही घर से बाहर निकलें।

कर्क राशि पूर्वाभास (Forecast) कर्क राशि के जातक खेल प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

कर्क राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 9, लेमन


आनेवाला कल 28 फरवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 28 फरवरी 2024 बुधवार फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि चंद्रमा सिंह राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 28 फरवरी 2024 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

कल का कर्क राशिफल 28 फरवरी 2024 (Cancer Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिनवाणी में अभी कठोरता का प्रभाव रहेगा। मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।व्यक्तित्व और रंगरूप को बेहतर बनाने के प्रयासों का लाभ मिलेगा। ठंड से परेशान होने वाले है

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story