कलयुगी पिता ने 7 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, काटी नाक, कर चुका है बहन का रेप

यूपी के शाहजहांपुर में एक कलयुगी पिता का बेरहम चेहरा सामने आया है। कलयुगी पिता ने अपनी ही सात साल की बेटी की बेरहमी से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी।

Published by tiwarishalini Published: May 11, 2017 | 3:30 am
Modified: May 11, 2017 | 3:32 am

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक कलयुगी पिता का बेरहम चेहरा सामने आया है। कलयुगी पिता ने अपनी ही सात साल की बेटी की बेरहमी से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। पिटाई के दौरान पिता ने मासूम की नाक भी काट दी। घायल अवस्था मे कुछ देर मासूम घर मे पड़ी रही। आसपास के लोगों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से भाग रहे आरोपी पिता को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त पुलिस घर मे पहुंची, उस वक्त बच्ची नग्न अवस्था मे जमीन पर पड़ी थी। बच्ची ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। फिलहाल आरोपी पिता से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या है मामला ?
घटना बंडा थाना क्षेत्र के भगवंतापुर गांव की है। जहां बुधवार (10 मई) को लालू नाम के कलयुगी पिता ने अपनी सात साल की मासूम बेटी रोशनी की पीट पीट कर हत्या कर दी। पिता ने मासूम को पीटने के दौरान बच्ची की नाक भी काट दी। जिससे बच्ची लहुलुहान हो गई। नाक काटे जाने से बच्ची के शरीर से खून काफी ज्यादा निकल चुका था।

मासूम की चीखें सुनकर आसपास के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया। साथ ही जख्मी हालत मे तड़प रही मासूम को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे एडमिट कराया। जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल मे रेफर कर दिया।

घटना स्थल और डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की दूरी लगभग 60 किलोमीटर है। जिसके चलते बच्ची को सही इलाज नहीं मिल पाया और उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। जब 108 एम्बुलेंस जख्मी बच्ची को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंची तो डॉक्टर राहुल यादव ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।

बहन का भी रेप कर चुका है आरोपी पिता
जानकारी के मुताबिक, आरोपी पिता लालू मजदूरी करता है। कुछ वक्त पहले लालू अपनी बहन का रेप भी कर चुका है। बदनामी के डर से आरोपी के पिता ने उसकी शिकायत थाने मे नहीं की थी। उसके बाद आरोपी का पिता और उसकी मां और बहन उसे छोड़कर पीलीभीत मे रहने लगी थीं। जिस वक्त लालू ने अपनी बच्ची को पीटा और उसकी नाक काटी थी उस वक्त उसके घर पर कोई नहीं था। बच्ची की मां अपने मायके आजमगढ़ गई थी। बताया जा रहा है शराब का आदी लालू अपनी पत्नी को भी बेरहमी से पीटता है।

आरोपी पिता लालू की माने तो उसके तीन बच्चे हैं। दो बेटी और एक बेटा हैं। बीते शुक्रवार को उसकी पत्नी लाली डेढ़ साल की बेटी और बेटे को लेकर अपने मायके आजमगढ़ गई हुई थी और बङी बेटी को घर पर ही छोङ गई थी।

आरोपी पिता का कहना है कि करीब पांच बजे वह गन्ना काटकर अपने घर पहुंचा तो उसने अपनी बेटी से पानी मांगा। बेटी ने पानी देने से मना कर दिया। गुस्से मे आकर उसने अपनी बेटी को तीन बार झाङू से मारा, लेकिन इतना ज्यादा नहीं मारा था कि उसकी मौत हो जाती। उसे नहीं पता था कि उसकी बेटी की मौत कैसे हो गई।

क्या कहना है पुलिस का ?
एएसपी ग्रामीण रमेश कुमार भारती ने बताया कि लालू नाम के पिता ने अपनी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। उसकी नाक भी काटी है। ग्रामिणों की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने आरोपी पिता को मौके से अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि बच्ची को कितनी चोटें आईं और उसकी मौत कैसे हुई है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज …





न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App