श्रीदेवी की मौत का बिग बी को पहले हुआ आभास, सेलीब्रेटिज ने व्यक्त की शोक संवेदना

Published by suman Published: February 25, 2018 | 6:44 am
Modified: February 25, 2018 | 7:02 am

मुंबई: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिला का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो वहां एक फैमिली शादी अटेंड करने गई थीं।श्रीदेवी की मौत के वक्त पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी उनके साथ थे। श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिलहाल मुंबई में ही हैं और वह शूटिंग शेड्यूल के कारण परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी थीं। वहीं, श्रीदेवी ने करीब 50 साल तक एक्टिंग की दुनिया में सक्र‍िय रहीं। उन्‍होंने 4 साल की उम्र से ही फ‍िल्‍मों में काम करना शुरू कर द‍िया था। श्रीदेवी ने अपने वयस्क करियर की शुरुआत साल 1979 में हिंदी फिल्म सोलवां सावन से की थी।  हालंकि उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म 1983 में आई फिल्म हिम्मतवाला से मिली। उनके कर‍ियर की यादगार फ‍िल्‍मों में सदमा, नगीना, कर्मा, चांदनी, लम्‍हे, चालबाज वगैरह शामिल हैं। 2017 में वह पर्दे पर फ‍िल्‍म मॉम में नजर आई थीं।

 

अचानक से आई इस ख़बर ने सबको सकते में डाल दिया है। आमो-खास इसपर एक जैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी के लिए इस बेहद दुखद ख़बर पर यकीन करना आसान नहीं है। पहले तो सबने यही कामना की कि ये ख़बर झूठी निकले, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि यही सच्चाई है। श्रीदेवी अब नहीं रहीं।बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने व्यक्त की शोक संवेदना।

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इससे जुड़ी प्रतिक्रिया जैसे एक ट्वीट में लिखा– न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है !!श्रीदेवी की डेथ से चंद घंटे पहले पहले ही अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्वीट क‍िया था जिससे लग रहा है कि उनको अपनी आख‍िरी रास्‍ता और खुदा गवाह जैसी फ‍िल्‍मों की कोस्‍टार की मौत का आभास हो गया था।  अमितभ बच्‍चन ने इस खबर के आने से कुछ ही घंटे पहले ट्वीट क‍िया था-न जाने क्यूं , एक अजीब सी घबराहट हो रही है !! हो सकता है क‍ि बिग बी को श्रीदेवी की मौत का दुखद समाचार उनके परिवार में से क‍िसी ने दे द‍िया हो।

 

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने श्रीदेवी के निधन पर ट्वीट किया- अभी पता लगा कि दिल का दौरा पड़ने से  श्रीदेवी की मौत हो गई। मैं पूरी तरह से शॉक में हूं। मेरे आंसू नहीं रुक रह हैं। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा-  मेरे पास शब्द नहीं है। उनके सभी चाहने वालों के मेरी सांत्वना, एक काला दिन। वहीं, प्रिती जिंटा ने लिखा- जिंदगी बहुत ही कमजोर और अप्रत्याशित है।आप हमारे दिलों में हमेशा राज करेंगी।