वरुण गांधी बोले- कानपुर में इतनी जान है कि मुर्दा भी जिंदा हो जाए

यूपी के कानपुर में इतनी जान है कि मुर्दा भी जिंदा हों जाए। कानपुर देश का भविष्य है। यहां के लोग देश और दुनिया पर अपना कब्ज़ा ज़माने में समर्थ हैं।

Published by tiwarishalini Published: September 2, 2017 | 6:34 pm
Modified: September 2, 2017 | 7:35 pm

कानपुर: यूपी के कानपुर में इतनी जान है कि मुर्दा भी जिंदा हों जाए। कानपुर देश का भविष्य है। यहां के लोग देश और दुनिया पर अपना कब्ज़ा ज़माने में समर्थ हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और सुल्तानपुर से लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को कानपुर के लाजपत भवन में आयोजित कार्यक्रम ‘राष्ट्र निर्माण एक नया रास्ता’ में कही।

बतौर मुख्य अतिथि वरुण गांधी ने युवा, गरीब और किसानों को उनकी ताकत का एहसास कराया। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया की पावर को भी समझाया और उसका सही प्रयोग करने की नसीहत दी। वरुण ने कार्यक्रम में बुजुर्गों का सम्मान करते हुए उनको शाॅल भेंट किया और उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

वरुण ने अपने संबोधन में सबसे ज्यादा युवा, गरीब और किसानों की समस्याओं पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने कुछ उदाहरण देकर इसी वर्ग की ताकत को भी समझाया।

वरुण ने कहा कि हमें दूर तक जाना है तो सब साथ मिलकर चलें। इस देश के लोगों को अपना परिवार समझ कर चलना है। हम यहां पर वोट के लिए नहीं आए हैं। हम यहां पर सोच के लिए आए हैं। हर आदमी अपने लिए बड़ा सपना देखे।

यह भी पढ़ें …. वरुण गांधी बोले- ऐसा काम करना चाहता हूं जो मुझसे भी बड़ा हो

वरुण ने कहा कि इंसान वह होता है जो दूसरों के सपने का ख्याल रखे। वरुण ने कहा कि मेरे फेसबुक और ट्विटर पर आप लोग बताएं कि मै कौन-कौन से मुद्दे लोकसभा में उठाऊं।

वरुण ने कहा कि वह नागरिक क्रांति, नौजवान के हिस्से और नौजवानों के भविष्य की बात करने आए हैं। उन्होंने देश के हर कोने से उदाहरण देकर अपनी बात को बड़ी ही आसानी से लोगों को समझाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें …. वरुण गांधी बोले- मैं सुल्तानपुर से सांसद हूं तो इलाहाबाद का बेटा हूं

वरुण ने कहा कि राजनीति में सबसे ज्यादा युवा, गरीब और किसानों की चर्चा होती है। लेकिन इनके लिए कुछ खास नहीं किया जाता। ऐसे में इस वर्ग को अपनी ताकत पहचानना चाहिए और राजनीति में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज




 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App