उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव: BSP ने जारी की पहली लिस्ट, ये हैं 50 प्रत्याशियों के नाम

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शनिवार (14 जनवरी) को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2017 के मद्देनजर 50 सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की। गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा की 70 सीटे हैं जहां एक ही चरण में चुनाव होना है उत्तराखंड में 15 फरवरी मतदान होना है और इसके नतीजे 11 मार्च को आएंगे।

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव: BSP ने जारी की पहली लिस्ट, ये हैं 50 प्रत्याशियों के नाम

देहरादून: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शनिवार (14 जनवरी) को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2017 के मद्देनजर 50 सीटों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की। गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा की 70 सीटे हैं। जहां एक ही चरण में चुनाव होना है। उत्तराखंड में 15 फरवरी मतदान होना है और इसके नतीजे 11 मार्च को आएंगे।

यह भी पढ़ें … मायावती बोलीं- उत्तराखंड में कांग्रेस और BJP के घमासान से जनता त्रस्त, BSP बेहतर विकल्प

हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने  एलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी। बता दें कि बसपा ने उत्तराखंड चुनाव में यह पहली लिस्ट जारी की है। जिसमें 50 उम्मीदवारों का नाम शामिल है। बाकि की 20 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान जल्द किया जाएगा।

यह भी पढ़ें … चुनावी सर्वे: ये है उत्तराखंड और पंजाब में जनता का मूड, जानिए अबकी बार किसकी सरकार ?

पार्टी द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक, उत्तराकाशी के यमुनोत्री से राज बहादुर सिंह, रुद्रप्रयाग से सुजीत लाल टम्टा, टिहरी गढ़वाल के घनसाली से पिंगल दास, देहरादून के चकराता से दौलत कुंवर, हरिद्वार  से अंजू मित्तल, बागेश्वर के कपकोट से ओमप्रकाश टम्टा, अल्मोड़ा के द्वाराहाट से गिरिश चौधरी, चम्पावत के लोहाघाट से देवीलाल शर्मा, नैनीताल के लालकुंआ से राजीव मोहन, अल्मोड़ा से संजय कुमार टम्टा और उधमसिंह नगर के रुद्रपुर से जसवंत चौहान को टिकट दिया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए बसपा द्वारा जारी 50 प्रत्याशियों की लिस्ट