कांग्रेस MLC का शाह पर निशाना, बोले- पीएम से झूठ बोलने का कर रहे कंपटीशन

Published by October 17, 2017 | 2:10 pm
Congress MLC, Deepak Singh,Gandhi family members, district, BJP,BJP President Amit Shah, development, Amethi

अमेठी: ज़िले में गांधी परिवार के करीबियों में गिने जाने वाले कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। इस बार उन्होंने सीधे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर रखते हुए कहा है कि श्री शाह अमेठी के विकास पर झूठे बोल बोलकर मोदी जी से झूठ बोलने का कंपटीशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का RSS पर तंज, कहा- एक भी महिला संघ की सदस्य नहीं

बीजेपी सांसदों ने राहुल का आधा भी नहीं किया विकास
एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अमेठी के विकास पर एक बहस छेड़ रखी है, जिससे अमेठी के लोग और मैं स्वयं बहुत आहत हूं। एमएलसी ने कहा कि इस संदर्भ में मैं इतना कहना चाहता हूं के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में राहुल गांधी ने जितना विकास किया है, आज़ादी से लेकर आज तक भारतीय जनता पार्टी का कोई सांसद अमेठी के विकास के बराबर विकास नहीं करा सका।

यह भी पढ़ें: मोदी ने नोटबंदी से काले धन को सफेद करने में मदद की : राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी का कोई सांसद आधे विकास का दावा करे तो मैं उसे अमित द्वारा चयनित किसी चौराहे पर बहस के लिए आमंत्रित करता हूं, यदि शाह जी भारतीय जनता पार्टी के किसी ऐसे सांसद का नाम नहीं बता पाते हैं तो देशवासी और अमेठी वासी समझेंगे कि अभी तक तो मोदी जी वादों को जुमला बताने के लिए प्रसिद्ध थे। अब शाह जी अमेठी के विकास पर झूठे बोल बोलकर मोदी जी से झूठ बोलने का कंपटीशन कर रहे हैं।