भक्ति की आड़ में अश्लील मस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में लगे बार बालाओं के ठुमके

ये कैसी दुर्गा पूजा। ये कैसी भक्ति। जहां अश्लीलता की सारी हदें पार हो गईं। जरा देखिए इन बेशर्म लोगों को जो भक्ति के नाम पर दुर्गा प्रतिमा के बगल में बार बालाओं का अश्लील डांस देख रहे हैं।

Published by tiwarishalini Published: September 30, 2017 | 1:14 am
Modified: September 30, 2017 | 1:16 am
भक्ति की आड़ में अश्लील मस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में लगे बार बालाओं के ठुमके

भक्ति की आड़ में अश्लील मस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में लगे बार बालाओं के ठुमके

बलिया : ये कैसी दुर्गा पूजा। ये कैसी भक्ति। जहां अश्लीलता की सारी हदें पार हो गईं। जरा देखिए इन बेशर्म लोगों को जो भक्ति के नाम पर दुर्गा प्रतिमा के बगल में बार बालाओं का अश्लील डांस देख रहे हैं। दरअसल यूपी के बलिया जिले के रेलवे स्टेशन के पीछे पूर्वोत्तर रेलवे के सहायक मंडल इंजीनियर का ऑफिस है।

इसी परिसर में बुधवर को दुर्गा पंडाल लगाया गया। जहां पंडाल के बगल में बाकायदा बार बालाओं के लिए स्टेज बनाया गया और फिर शुरू होता है भक्ति की आड़ में मनोरंजन का घिनौना खेल।

यह भी पढ़ें … यूपी : बजरंग बली के मंदिर में लगे बार बालाओं के अश्लील ठुमके

भोजपुरी गानों पर करीब 10 से ज्यादा बार बालाएं थिरकना क्या शुरू करती हैं कि भक्ति का माहौल अश्लील मस्ती में बदल जाता है। हर एक नए भोजपुरी गाने के साथ एक नई बारबाला ठुमके लगाने स्टेज पर आ जाती है।

रेलवे कर्मचारियों द्वारा दुर्गा पूजा के नाम पर अश्लील डांस प्रोग्राम का हर कोई विरोध कर रहा है। आम लोगों का कहना है कि रेल कर्मचारियों की इस करतूत से हर कोई शर्मिंदा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App