लखनऊ : टला बड़ा हादसा, पलटी स्कूल वैन, बाल-बाल बचे 18 बच्चे

राजधानी लखनऊ में 14 अक्टूबर को बड़ा हादसा टल गया। माल थाना क्षेत्र में स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन चालक की लापरवाही के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई।

Published by tiwarishalini Published: October 14, 2017 | 1:21 pm
Modified: October 14, 2017 | 1:25 pm
लखनऊ : टला बड़ा हादसा, पलटी स्कूल वैन, बाल-बाल बचे 18 बच्चे

लखनऊ : टला बड़ा हादसा, पलटी स्कूल वैन, बाल-बाल बचे 18 बच्चे

लखनऊ : राजधानी लखनऊ में शनिवार (14 अक्टूबर) को बड़ा हादसा टल गया। यहां माल थाना क्षेत्र में ठूंस-ठूंस के स्कूली बच्चों से भरी स्कूल वैन ड्राइवर की लापरवाही के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे से चीख पुकार मच गई। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीर दौड़े और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वैन में फंसे बच्चों को निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें …. बस ने स्कूल वैन और टैंपो को मारी टक्कर, 4 बच्चों समेत वैन चालक की हुई मौत

इस संबंध में थाना प्रभारी माल ने बताया कि स्कूली वैन पलटने से 18 बच्चे चोटिल हुए हैं। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें …. UP: बदमाशों ने दिनदहाड़े किया था छात्र को किडनैप, कार से छू गई थी साइकिल

उन्होंने बताया कि घायल सभी बच्चों की उम्र 9 से 12 साल के बीच है। किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। वैन डॉ. एचडीएस पब्लिक स्कूल की थी। जिसका नंबर UP 32 HN 3546 है।

बताया जा रहा है कि स्कूल वैन का ड्राइवर मलिहाबाद से 18 बच्चों को भरकर माल स्थित स्कूल को ले जा रहा था और वह ड्राइव करते वक्त मोबाईल पर बात कर रहा था। इस दौरान दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर पलट गई।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App