मानवीय परेशानियों को नजरअंदाज करने वाली सरकार गिर जाएगी : कमल हासन

तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए तमिल अभिनेता कमल हासन ने रविवार को कहा कि कोई भी सरकार जो सत्ता और प्रसिद्धि पर ध्यान केंद्रित करती है, चाहे इसका नतीजा जीवन को खोने के रूप में ही क्यों न हो वह जरूर गिर जाएगी।

Published by tiwarishalini Published: November 27, 2017 | 1:30 pm
Modified: November 27, 2017 | 1:43 pm
कमल हासन की फ़ाइल फोटो

कमल हासन की फ़ाइल फोटो

चेन्नई : तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए तमिल अभिनेता कमल हासन ने रविवार को कहा कि कोई भी सरकार जो सत्ता और प्रसिद्धि पर ध्यान केंद्रित करती है, चाहे इसका नतीजा जीवन को खोने के रूप में ही क्यों न हो वह जरूर गिर जाएगी।

उन्होंने कहा कि अगर किसी शख्स की वजह से कोई दुर्घटना होती है, तो वह हत्या में सहायक माना जाता है। तमिलनाडु के शासकों को इस बात को समझने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें …. पद्मावती मुद्दा : कमल हासन ने कहा भारतीय अतिसंवेदनशील हो रहे हैं

कमल ने कहा कि जो सरकार पैदलयात्रियों के जीवन की परवाह नहीं करती, वह ज्यादा दिनों तक पालकी में यात्रा नहीं कर सकती। उन्होंने यह बात यहां से करीब 500 किलोमीटर दूर कोयंबटूर में शुक्रवार को सड़क पर एक लकड़ी के ढांचे से टकराकर मौत का शिकार हुए एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संदर्भ में कही।

यह भी पढ़ें …. कानून, फिल्म उद्योग को सूदखोरी पर लगाम लगानी चाहिए : कमल हासन

लकड़ी का यह ढांचा अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम.जी. रामचंद्रन की जन्मशताब्दी के उपलक्ष्य में जश्न समारोह मनाने की तैयारियों के मद्देनजर तैयार किए जा रहे लकड़ी के सजावटी मेहराब से टकराकर इंजीनियर की मौत हो गई थी।

पाट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के नेता अंबुमणि रामादोस ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने इस तरह के ढांचे बनाने के लिए अधिकारियों से कोई अनुमति नहीं ली थी।

–आईएएनएस