इंडियन आर्मी के एक्शन के बाद कुमार विश्वास बोले- शरीफ बने रहो, नहीं तो शरीफा बना देंगे

इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान पर की गई कारवाई पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता कुमार विश्वास ने पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ पर तंज कसा है।

Published by tiwarishalini Published: May 24, 2017 | 2:44 pm
Modified: May 24, 2017 | 7:53 pm
इंडियन आर्मी के एक्शन के बाद विश्वास बोले- शरीफ बने रहो, नहीं तो शरीफा बना देंगे

नई दिल्ली: इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता कुमार विश्वास ने पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ पर तंज कसा है।

कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ”नवाज मियां इंडियन आर्मी की ओर से नौशेरा वाली गुड नाईट क़ुबूल करो और हां एक सलाह लेकर सोने की असफल कोशिश करो। शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे। यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो। वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो।’



इंडियन आर्मी ने मंगलवार को 30 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया। जिसमें पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रही घुसपैठ को करारा जवाब देते हुए इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के नौशेरा सेक्टर की कई चौकियों को ध्वस्त कर दिया था।

यह भी पढ़ें … सर्जिकल स्ट्राइक के बाद फिर करारा जवाब, सीमा पर भारतीय सेना ने पाक चौकियों को उड़ाया

वीडियो में पाक की चौकी पर एक के बाद एक कई धमाके दिखाई दे रहे हैं । लेकिन हमेशा की तरह पाकिस्तान इस सबूत को देखने के बावजूद इसकी सच्चाई से इनकार कर रहा है।

कभी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा कर आलोचनाओं का सामना कर चुके केजरीवाल ने इस बार इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान की चौकियों को तबाह करने की कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं उठाया है। उन्होंने इंडियन आर्मी को इस कार्रवाई के लिए सलाम किया है।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय सेना को नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकर तबाह करने पर सलाम। पूरा देश भारतीय सेना पर गर्व कर रहा है