वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहा

वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को मो. शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहा

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो ये साबित करती हैं कि शमी के कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध हैं।

https://youtu.be/k4OddQjAgqM

हालांकि, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मोहम्मद शमी ने बुधवार (07 मार्च) को ट्वीट के जरिए सफाई दी। उन्होंने लिखा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। जो भी बातें उनकी निजी जिंदगी के बारे में कही जा रही है वह उनके खिलाफ साजिश है। ऐसा करने वाले हमें बदनाम करना चाहते हैं।

दरअसल, मंगलवार रात शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने कथित फेसबुक अकाउंट से कुछ ऐसी चैट स्क्रीन शॉट साझा की, जो काफी अश्लील हैं। हालांकि, इन चैट को देखकर ये कही से नहीं दिख रहा कि ये बातें शमी ने की हैं लेकिन तस्वीरों के साथ हसीन जहां ने कैप्शन लिखा है कि, ‘ये है शमी की चैट।’

वाइफ हसीन जहां के FB पोस्ट को मो. शमी ने नकारा, कहा- बदनाम किया जा रहावहीं, सोशल मीडिया के जानकार बता रहे हैं कि जिस अकाउंट से ये सब पोस्ट किया गया है, वो हसीन जहां का ही अकाउंट है। मगर यह पता नहीं चल पाया है कि इसको हैक किया गया है या जो लिखा जा रहा है वो सच है। अब इस बात की पुष्टि खुद हसीन जहां या शमी कर सकते हैं।