यहां देखें फीचर्स: Samsung ने लाॅन्च किया Galaxy J7 Max और Galaxy J7 Pro

सैमसंग ने अपनी जे सीरीज के स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए बुधवार को गैलेक्सी जे7 मैक्स और गैलेक्सी जे7 प्रो डिवाइस लांच किए।

यहां देखें फीचर्स: Samsung ने लाॅन्च किए Galaxy J7 Max और Galaxy J7 Pro

नई दिल्ली: सैमसंग ने अपनी जे सीरीज के स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए बुधवार को गैलेक्सी जे7 मैक्स और गैलेक्सी जे7 प्रो डिवाइस लांच किए।

यह भी पढ़ें … किंग इज बैक: NOKIA ने लॉन्च किए 3 नए स्मार्टफोन्स, यहां देखें फीचर्स

गैलेक्सी जे7 मैक्स की कीमत 17,900 रुपए और गैलेक्सी जे7 प्रो की कीमत 20,000 रुपए रखी गई है। गैलेक्सी जे7 मैक्स 20 जून से उपलब्ध होगा और गैलेक्सी जे7 प्रो जुलाई मध्य से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

सैमसंग के निदेशक (मोबाइल कारोबार) सुमित वालिया ने कहा, “सैमसंग के जे सीरीज के स्मार्टफोन की भारत में मिडिल डिवीजन में सबसे अधिक मांग है।”

गैलेक्सी जे7 प्रो में 5.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। जिसका ग्लास डिजाइन 2.5 डी कर्व का है। इसकी बॉडी मेटल की है।

यह भी पढ़ें … डिजिटल इकॉनमी को मिला बढ़ावा, इंडिया में लॉन्च हुआ सैमसंग पे एप, जाने कैसे करेगा काम

इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 870 एसओसी है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहट्र्ज और यह एंड्रायड नूगा पर आधारित है। इसमें 3 जीबी रैम, 32 जीबी रोम और 3,600 एमएएच की बैटरी है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 मैक्स में 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक चिपसेट के साथ आता है। इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनेल स्टोरेज है।

यह भी पढ़ें … सैमसंग के सीईओ एचसी हॉन्ग और यूपी सरकार के मुख्य सचिव ने किए एमओयू पर साइन

गैलेक्सी जे7 प्रो और गैलेक्सी जे7 मैक्स कंपनी ‘पे मिनी’ भुगतान समाधान के साथ आते हैं। यह डिवाइस सोशल कैमरा फीचर से लैस है, जिससे सोशल नेटवर्किं ग साइट पर तुरंत तस्वीरें व वीडियो साझा की जा सकती है।

–आईएएनएस