Interesting : तो इस वजह से सेरेना की बेबी का नाम पड़ा ‘एलेक्सिस ओलंपिया’

23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली पूर्व विश्व नंबर 1 टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स ने अपनी बेबी के नाम का खुलासा किया है।

Interesting : तो इस वजह से सेरेना की बेबी का नाम पड़ा 'एलेक्सिस ओलंपिया'

Interesting : तो इस वजह से सेरेना की बेबी का नाम पड़ा 'एलेक्सिस ओलंपिया'

न्यूयॉर्क : 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली पूर्व विश्व नंबर 1 टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स ने अपनी बेबी के नाम का खुलासा किया है। सेरेना ने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘एलेक्सिस ओलंपिया ओहानियन जूनियर’ क्यों रखा। सेरेना ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऑस्ट्रेलियन ओपन 2017 के खिताब पर रखा है। प्रेग्नेंसी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाली सेरेना ने ट्वीट किया कि मेरी बेटी के नाम के पहले अक्षर ‘AO’ हैं क्योंकि उसने भी मेरे साथ ‘ऑस्ट्रेलियन ओपन’ जीता था।

बता दें कि अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (35) इसी साल पिछले महीने ही मां बनी हैं। उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। ये सेरेना विलियम्स और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है। गौरतलब है कि सेरेना ने इस साल अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें … सेरेना विलियम्स बोलीं- जॉन मैं प्रेग्नेंट हूं, कृपया मेरी और मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करो

सेरेना और ओहानिया ने बीते साल दिसंबर में इटली के एक रेस्त्रां में सगाई की थी। इस जोड़ी ने हालांकि अभी तक अपनी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें … PHOTOS: प्रेग्नेंट सेरेना ने कराया न्यूड फोटोशूट, बताओ बेटा होगा या बेटी ?

बता दें, सेरेना विलियम्स ने जून में ‘वैनिटी फेयर’ मैगज़ीन के अगस्त संस्करण के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उस समय सेरेना 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं। सेरेना के फोटोशूट की तस्वीर मैगज़ीन के कवर पेज पर छपी थी। जिसमें वह कमरबंद पहने हुए और बेबी बंप के साथ दिख रही थीं। सेरेना ने तस्वीर को अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया था। तस्वीर शेयर करते हुए सेरेना ने यूजर्स से पूछा था, ‘आप क्या सोचते हैं, लड़का होगा या लड़की? मैं जानने की कोशिश कर रही हूं लेकिन आपके विचारों को सुनना अच्छा लगेगा।