समस्याओं को रोकने के प्लान पर बोले BJP मंत्री- योगी जी का इलाका है, वो करेंगे

Published by August 31, 2017 | 1:52 pm
A shameful statement, ministers, Yogi Government,the BRD Medical College, Gorakhpur ,Ramapati Shastri ,no effective plan

सुलतानपुर: गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई और होती आ रही ट्रेजडी पर योगी सरकार के मंत्रियों का एक के बाद एक शर्मनाक बयान आता ही जा रहा है। मंगलवार को योगी सरकार के मंत्री रमापति शास्त्री यहां मीडिया से रुबरु हुए।

पर जब उनसे सवाल हुआ कि गोरखपुर में मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है, कोई कारगर योजना बनाई जाएगी या नहीं? इस सवाल पर मंत्री जी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि योगी जी का इलाका है, वह करेंगे?

यह भी पढ़ें: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में मौतों का सिलसिला जारी, 48 घंटो में 42 की मौत

मंत्री द्वारा दिए गए जवाबों के साक्षी बने भाजपा कार्यकर्ता
मंत्री रमापति शास्त्री 2022 तक नए भारत के निर्माण के लिये चलाए जा रहे अभियान की शुरुआत करने यहां पहुंचे थे।
इस दौरान मंत्री जी सवाल हुआ कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में लगातार हो रही मौतों पर काबू पाने के लिये सरकार कोई ठोस योजना बना रही है? उन्होंने जवाब में कहा- इसकी जानकारी मंत्री हमें नहीं है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: BRD कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी गिरफ्तार

मंत्री को ये भी जानकारी नहीं कि मौतों का सिलसिला लगातार बढ रहा है। कोई कारगर योजना बनाई जाएगी या नहीं?
इस सवाल पर मंत्री जी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि योगी जी का इलाका है, वह करेंगे। ये सब कुछ मंत्री जी ने नगर के रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित कार्यक्रम में बोला और जिसके साक्षी कार्यक्रम में मौजूद रहे जिले के तमाम भाजपा कार्यकर्ता बने।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर : BRD मेडिकल कॉलेज में 72 घंटो में 63 मासूमों की मौत

भाजपा चला रही है संकल्प से सिद्धि का अभियान
गौरतलब है कि वर्ष 2017 से 2022 तक पांच वर्षों में नए भारत के निर्माण के लिए भाजपा संकल्प से सिद्धि का अभियान चला रही है। इन वर्षों में स्वच्छ भारत, गरीबी मुक्त भारत, भ्रष्टाचार मुक्त भारत, आतंकवाद मुक्त भारत और जातिवाद मुक्त भारत बनाने का संकल्प लिया है।