जानिए श्रीदेवी को अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू करने से भी ज्यादा खुशी कब होगी

बॉलीवुड एक्टर्स श्रीदेवी का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड में आने से ज़्यादा उसे शादी करते देखने में होगी। उन्होंने कहा, ”लेकिन उसकी खुशी ज़्यादा मायने रखती है।

जानिए श्रीदेवी को अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू करने से भी ज्यादा खुशी कब होगी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स श्रीदेवी का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड में आने से ज़्यादा उसे शादी करते देखने में होगी। उन्होंने कहा, ”लेकिन उसकी खुशी ज़्यादा मायने रखती है।

श्रीदेवी ने कहा कि अगर वह सफल एक्ट्रेस बनी तो मुझे बहुत गर्व होगा।” श्रीदेवी ने यह भी कहा कि जाह्नवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 करना चाहती थी, शुरुआत में मैं राजी नहीं थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर, करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। हालांकि, इससे पहले यह भी खबरें थी कि करण जौहर ब्‍लॉक बस्‍टर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं और इसमें जाह्नवी कपूर नजर आएंगीं।

श्रीदेवी ने कहा कि उनकी बेटी जाह्नवी फिल्में करना चाहती थी और मैं शुरुआत में इस पक्ष में नहीं थी। मैं इस इंडस्‍ट्री को बुरा नहीं मानती। मैं इसी दुनिया से बनी हूं। पर एक पैरेंट के तौर पर मुझे यह ज्‍यादा खुशी देगा कि मैं उसे शादीशुदा देखूं।

लेकिन उसकी खुशी ज्‍यादा मायने रखती है, और अगर वह एक एक्‍टर के तौर पर अच्‍छा करेगी तो मुझे गर्व होगा। श्रीदेवी ने बताया कि वह और उनके पति बॉनी कपूर, जाह्नवी के करियर में होने वाली हर बात को जानते हैं। बता दें कि श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म ‘मॉम’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। श्रीदेवी की दो बेटियां हैं, जाह्नवी और खुशी।