सुशील मोदी बोले- लालू व्यवस्था को प्रभावित करने में माहिर खिलाड़ी हैं

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद को व्यवस्था को प्रभावित करने का माहिर

Published by sujeetkumar Published: May 9, 2017 | 4:51 pm
Modified: May 9, 2017 | 5:09 pm

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद को व्यवस्था को प्रभावित करने का माहिर खिलाड़ी बताते हुए कहा कि चारा घोटाले के मामले में जांच के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष टीम गठित की जानी चाहिए।

पटना में मंगलवार (9 मई) को संवाददाताओं से बात करते हुए मोदी ने कहा कि चारा घोटाले से जुड़े सभी लंबित मामलों की नौ माह में निष्पादन के लिए सीबीआई को विशेष टीम गठित करनी चाहिए और निदेशक को स्वयं इसकी निगरानी करनी चाहिए।

यह भी पढें …सुप्रीम कोर्ट से लालू को झटका, चारा घोटाला के शेष पांचों मामलों में भी चलेगा केस


सिन्हा को सीबीआई का का निदेशक बनवाया था

वह लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगातार लगाते रहे हैं। उन्होंने सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा पर लालू प्रसाद को बचाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “लालू ने अत्यंत करीबी रंजीत सिन्हा को खूब उपकृत किया है। लालू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर दबाव बनाकर सिन्हा को सीबीआई का का निदेशक बनवाया था।”


यह भी पढें …जब लालू के चारा खाने के बाद पानी पी गए केजरीवाल, लोगों ने कुछ इस तरह लिया डकार


लालू प्रसाद को मदद करने की कोशिश

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड उच्च न्यायालय में जब चारा घोटाले के मामले चल रहे थे, तब उस समय सिन्हा सीबीआई के निदेशक पद पर थे। इस दौरान लालू के दबाव में सीबीआई ने अदालत में तथ्यों को ठीक से नहीं रखा और लालू प्रसाद को मदद करने की कोशिश की गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद रेलमंत्री रहते हुए सिन्हा को आरपीएफ का डीजी और फिर बिहार भवन का ओएसडी बना दिया था।

सौजन्य- आईएएनएस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App