×

Muzaffarnagar news: राकेश टिकैत के गांव में ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक पर किया हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

भाजपा के बुधना के विधायक उमेश मलिक के काफिले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया व विधायक व उनके साथ चल रहे पुलिस ..

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Raj
Published on: 14 Aug 2021 12:56 PM GMT (Updated on: 14 Aug 2021 1:10 PM GMT)
Villagers attack on vehicle of BJP MLA
X

भाजपा विधायक के गाड़ी पर हमला करते ग्रामीण

Muzafarnagar News: भाजपा के बुधना के विधायक उमेश मलिक के काफिले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, विधायक व उनके साथ चल रहे पुलिस व समर्थकों के बीच ग्रामीणों की हाथापाई की नौबत आ गई। इस बीच पुलिस ने बीच बचाव करते हुए मामला को किसी तरह से शांत कराया। यह घटना मुज्जफरनगर जिले के सिसौली गांव की है जहां विधायक का काफिला इस गांव से होकर गुजर रहा था। इस बीच ग्रामीणों ने विधायक के गाड़ी पर स्याही फेंक दी व भाजपा नेता के खिलाफ नारे लगाने लगे।


ग्रामीण व विधायक किसी बात को लेकर बहस करते हुए


जिसपर उनके समर्थक भी सड़क पर आ गए देखते हीं देखते हाथापाई कि नौबत आ गई, पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए दोनों पक्षों को लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया फिर भाजपा विधायक को वहां से निकाला। सिसौली बीकेयू नेका राकेश टिकैत का गांव है और ये क्षेत्र इनके प्रभाव वाला क्षेत्र है। जब किसान आंदोलन कमजोर पड़ने लगा था तो अपने नेता को समर्थन देने के लिए इसी क्षेत्र से लोग रातों रात ट्रैक्टर लेकर गाजीपुर बार्डर पहुंचे थें। जिसके बाद से फिर ये आंदोलन कभी कमजोर नहीं पड़ा और लोग इससे निरंतर जुड़ते चले गए।


राकेश टिकैत ने कहा रामपुर भ्र्ष्टाचार का नम्बर एक का अड्डा


Rampur News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आज रामपुर पहुंचे रामपुर जिला कार्यालय पर उनका किसानों ने जोरदार स्वागत किया। किसान आंदोलन में तहसील बिलासपुर के किसान कश्मीर सिंह और नवरीत सिंह की मौत हो गई थी। उन्हीं के परिवार से मिलने के लिए आज राकेश टिकैत रामपुर पहुंचे थे। वही राकेश टिकैत ने कहा रामपुर भ्रष्टाचार का नंबर एक का अड्डा है। एमएसपी का रामपुर में बड़ा घोटाला हुआ है धान और गेहूं की खरीद में इस मामले में ना तो सरकार बचेगी और ना ही अधिकारी बचेंगे।


रामपुर में राकैश टिकैत कार्यकर्ताओं के साथ

जनपद रामपुर में आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आगमन को लेकर किसान रामपुर जिला कार्यालय पर इकट्ठा हो रहे थे और सुरक्षा कारणों से लेकर पुलिस भी मुस्तैद थी। राकेश टिकैत आज मृतक किसान नवरीत सिंह और कश्मीर सिंह के परिवार से मिलने के लिए रामपुर पहुंचे थे। इन दोनों किसानों ने किसान आंदोलन के दौरान अपनी जान गवाई थी। उसी को लेकर राकेश टिकैत आज उनके परिवार से मिलने रामपुर पहुंचे थे। जिला कार्यालय पर किसानों ने अपने लोकप्रिय नेता राकेश टिकैत का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

टिकैत ने गेहूं और धान खरीद को लेकर बड़े घोटाले का आरोप सरकार पर लगाया था

वहीं आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही राकेश टिकैत ने गेहूं और धान खरीद को लेकर बड़े घोटाले का आरोप सरकार पर लगाया था जिस पर सरकार ने एक जांच कमेटी गठित की और कहा सभी आरोप झूठे है। इस पर राकेश टिकैत ने कहा हमने जांच के लिए कहा था आप उनकी जांच करा लीजिए खसरा नंबर झूठे हैं गेहूं नहीं तुला जो मंसूरी धान तुला है वह कहां से आता है। उसकी जांच कर लो सरकार बचने की ना करें ना सरकार बचेगी ना अधिकारी बचेंगे। ऐसे ही क्या कह दोगे झूठे हैं देश में कोई तो एजेंसी होगी वे जो खसरा नंबर सड़क के दे रखे हैं वह क्या झूठे हैं।


कार्यकर्ताओं के द्वारा राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया गया


राकेश टिकैत ने कहा कोई गेहूं सही नहीं बिका है हम यही तो कह रहा है कि इस पर कानून बना दो। किसान अपना 40 कुंटल गेहूं बेचने के लिए लाइन लगा रहा है, व्यापारी 10 हज़ार कुंटल बेच ले। भाई वह मंडी हमें भी बता दो यह किसान भी वहीं बेच लेगा। राकेश टिकैत ने कहा रामपुर भ्रष्टाचार का नंबर एक का अड्डा है एमएसपी का यहां पर पूरी ट्रेनिंग है और यहां से पूरी ट्रेनिंग शुदा लोग जाते हैं, उन्हीं लोगों के कब्जे हैं। यहां पर 11000 फर्जी किसानों के खाते खोले गए। राकेश टिकैत ने कहा कल गाजीपुर बॉर्डर पर हमारे जो सफाई कर्मचारी हैं बाल्मीकि समाज के लोग हैं वह कल झंडा फहराएंगे।




Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story