इस आदमी ने खिलाया एक गरीब को टूथपेस्ट लगा बिस्किट,लाखों के जुर्माना के साथ मिली सजा

रेन ने बार्सिलोना में प्रैंक (मजाक) करने के लिए बिस्किट का एक पैकेट खरीदा। सारे बिस्किटों की क्रीम निकालकर उसमें टूथपेस्ट लगा दिया और पैकेट को फिर से बंद कर दिया।

जयपुर: स्पेन की अदालत ने यूट्यूब स्टार कंघुआ रेन को 1.5 साल की जेल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उन्हें 22 हजार डॉलर हर्जाने के तौर पर चुकाने के निर्देश दिए गए हैं। दरअसल, कंघुआ रेन को यह सजा एक गरीब व्यक्ति को परेशान करने वजह से मिली है। इसके साथ ही सजा के तौर पर रेन के यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी 5 साल के लिए बंद करने के लिए कहा।

धोनी के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने सामान के साथ तीन को किया गिरफ्तार

मामला दो साल पुराना है। रेन ने बार्सिलोना में प्रैंक (मजाक) करने के लिए बिस्किट का एक पैकेट खरीदा। सारे बिस्किटों की क्रीम निकालकर उसमें टूथपेस्ट लगा दिया और पैकेट को फिर से बंद कर दिया। यह पैकेट उन्होंने जॉर्ज नाम के एक बेघर गरीब को दिया था। रेन बिस्किट खाते हुए जॉर्ज का वीडियो भी बना रहे थे। इसी बीच जॉर्ज ने तबीयत खराब होने के बाद बिस्किट फेंक दिए और जमीन पर गिर गए।

यह देखकर रेन ने कहा कि शायद मैंने अपनी सीमा लांघ दी। लेकिन सकारात्मक पहलू यह है कि इससे गरीब आदमी के दांत सफेद होंगे और उसे फिर कभी दांत साफ कराने डेंटिस्ट के पास नहीं जाना होगा। रेन ने अपने चैनल रीसेट से वीडियो पर 2200 डॉलर (1.52 लाख रुपए) की कमाई की। हालांकि, पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूब स्टार को गिरफ्तार कर लिया और उन पर नैतिकता के खिलाफ अपराध करने के आरोप तय किए गए। उन पर प्रैंक में स्कूल के बच्चों और बुजुर्गों को बिल्ली का मल खिलाने का आरोप भी लगा था।