×

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, ये ऑफर बचा सकता हैं पॉकेट मनी

Charu Khare
Published on: 27 Jun 2018 7:34 AM GMT
BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, ये ऑफर बचा सकता हैं पॉकेट मनी
X

लखनऊ: सरकारी टेलिकॉम BSNL कंपनी ने भी अपना नया ऑफर पेश किया हैं जो जिओ के मुकाबले सस्ता हैं जिसकी वैलिडिटी एक साल तक रहेंगीं। बता दे, BSNL कंपनी ने 1,999 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया हैं जिसमे ग्राहकों को पर-डे 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, मिलेगी। और साथ ही साथ प्रतिदिन 100SMS मिलेगा। लेकिन इस ऑफर का फायदा सिर्फ प्रीपेड यूजर्स ही उठा पाएंगे।

लेकिन बता दे, BSNL कंपनी ने इस प्लान को चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के लिए उतारा गया है। BSNL के इस प्लान का मुकाबला जियो के 1,999 रुपये वाले प्लान से रहेगा। लेकिन अनलिमिटेड कॉल का मज्जा मुंबई और दिल्ली छोड़कर वो कही भी कर सकते हैं। बता दे, BSNL ने ये प्लान प्रमोशन के तौर पर लॉन्च किया है।

ये प्लान 25 जून 2018 से लेकर 22 सितंबर 2018 तक वैलिड है। कंपनी ने इस प्लान में कुल 730GB डेटा दिया हैं जिसमे ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा मुहैया कराएगी। और साथ ही प्रतिदिन100 SMS भी ग्राहकों को दिया जाएगा। यानी ग्राहकों को एक साल में कुल 36,500 SMS मिलेंगे।

अगर हम रिलायंस जियो के 1,999 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी केवल180 दिनों की है। इसमें जियो बिना किसी डेली लिमिट के 125GB डेटा मुहैया करा रहा है। साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन 100SMS, जियो ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन और फ्री जियो ट्यून सर्विस दिया जा रहा है। यानी BSNL इस प्लान में जियो से काफी आगे है, क्योंकि वैलिडिटी ज्यादा होने के साथ ही डेटा भी ग्राहकों को ज्यादा दिया जा रहा है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story