बहन के प्रेमप्रसंग से नाराज भाई-बहन ने मिलकर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

बरेली: आंवला थाना क्षेत्र  के गांव कनगांव में झूठी शान और इज्जत की खातिर भाई और बड़ी बहन ने मिलकर अपनी बहन की हत्या कर दी और शव को पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के घर में फेंक दिया और आरोप लगा दिया कि उसकी बहन की हत्या प्रेमी के परिवार पर लगा दिया। बरेली पुलिस  हत्या का खुलासा करते हुए  युवती की हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो लोग फरार है। कनगांव में 21 जुलाई को पूनम नाम की युवती की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: Impact: CHC टाइम में फीस लेकर पेशेंट देखने वाले डेंटल सर्जन के खिलाफ जांच शुरु

युवती के परिवार वालों ने पड़ोस के रहने वाली बुआ ज्ञानवती के बेटे कल्लू और उसकी बेटी पूजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी ग्रामीण सतीश कुमार के अनुसार हत्या के वक्त कल्लू की माँ और बहन पूजा थाने में थी। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि पूनम की बड़ी बहन शिखा ने ज्ञानवती के बड़े बेटे अंकुर से प्रेमविवाह किया था और पूनम भी अपनी बड़ी बहन के देवर कल्लू से प्रेमविवाह करना चाहती थी लेकिन इसके लिए पूनम के भाई बहन के साथ परिवार के कई लोग तैयार नही थे।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- MP में गढ़ रही झूठ

21 जुलाई को पूनम कल्लू से बात कर रही थी तभी उसका भाई पहुंच गया और पूनम की बुरी तरह पिटाई कर दी। बीचबचाव के लिए पहुंची ज्ञानवती, पूजा को भी पूनम के परिवार वालों ने पीट दिया। गांव वालों ने मामले को बढ़ता देख पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ज्ञानवती और पूजा को थाने ले आई।

इसी दौरान पूनम के भाई और चचेरी बहन मोना ने मिलकर पूनम की हत्या कर दी और हत्या के मामले में फंसाने के लिए पूनम के शव को ज्ञानवती के घर फेंक दिया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि हत्या फंसाने के मकसद से की गई और हथियारे कोई और नही बल्कि परिवार के सदस्य ही है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शिखा और उसके छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया जबकि मोना और कल्लू फरार है।एसपी ग्रामीण का कहना है कि जल्द दोनों अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।