जिला पंचायत अध्यक्ष को मिली धमकी,जान से मार दूंगा, कोई बचा नहीं पायेगा

समाजवादी पार्टी के सिम्बल से जीते जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना को देर शाम फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाले व्यक्ति ने नेपाल के सिम से पंचायत अध्यक्ष को फोन किया था। आरोपित ने आजाद इंटर कॉलेज परिसर में हो रहे दुकानों के नि

जिला पंचायत अध्यक्ष को मिली धमकी,जान से मार दूंगा, कोई बचा नहीं पायेगा

जिला पंचायत अध्यक्ष को मिली धमकी,जान से मार दूंगा, कोई बचा नहीं पायेगा

बहराइच: समाजवादी पार्टी के सिम्बल से जीते जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना को देर शाम फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाले व्यक्ति ने नेपाल के सिम से पंचायत अध्यक्ष को फोन किया था। आरोपित ने आजाद इंटर कॉलेज परिसर में हो रहे दुकानों के निर्माण कार्य से नदीम मन्ना को दूर करने की हिदायत दी है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पंचायत अध्यक्ष ने नगर कोतवाली में केस दर्ज कराया है। पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

कद्दावर सपाई व पूर्व विद्यायक शब्बीर अहमद बाल्मीकि के ज्येष्ठ पुत्र नदीम मन्ना समाजवादी पार्टी के सिम्बल पर जिला पंचायत अध्यक्ष चुने गए थे। वर्तमान में सैयद सालार मसूद गाजी दरगाह वक्फ संपत्ति के अधीन आज़ाद इंटर कॉलेज परिसर में करीब 40 दुकानों का निर्माण कराया जा रहा है। चार दिन पहले इन दुकानों के निर्माण को अवैध बताते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना अपने समर्थकों संग विरोध पर उतर आए थे। इस दौरान नदीम मन्ना व सिटी मैजिस्ट्रेट प्रमिल कुमार के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

मन्ना ने आरोप लगाया था कि सिटी मैजिस्ट्रेट ने उनसे अभद्रता करते हुए ऐसी की तैसी करने की धमकी दी थी। इसका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वारयल हुआ। यह विवाद अभी खत्म नहीं हो पाया था कि शाम करीब 5:40 बजे मन्ना को एक अज्ञात कॉलर ने फोन किया और निर्माण कार्य का विरोध करने से दूर रहने की हिदायत दी और जान माल से धमकाया। यह काल नेपाल के सिम (+9779869548671) से आई थी।

धमकाने वाले व्यक्ति ने कहा कि दुकानों के निर्माण मामले से खुद को दूर रखो वरना जान से मार दूंगा कोई बचा नहीं पायेगा। करीब 25 सेकेंड चली इस काल में धमकाने वाले व्यक्ति ने दो मर्तबा जान से मारने की धमकी मन्ना को दी है। नदीम मन्ना ने नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 570 के तहत केस दर्ज कराया हैं। प्रभारी कोतवाल शशि भूषण पांडेय ने बताया कि पड़ताल की जा रही है। जल्द ही खुलासा होगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App