UP में BJP शुरू कर सकती है परिवर्तन यात्राएं, महिलाओं को जोड़ने पर जोर

Published by aman Published: September 18, 2016 | 1:44 pm
Modified: September 18, 2016 | 1:46 pm

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अक्टूबर महीने में यूपी में चार परिवर्तन यात्राएं शुरू करने जा रही है। ये यात्राएं 100 दिन से ज्यादा चलेंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के साथ यात्राओं का समापन होगा। सूत्र ने ये भी बताया कि ये यात्राएं ललितपुर, सहारनपुर, सोनभद्र, गोरखपुर या बलिया से शुरू हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें …LOC के पास आर्मी हेडक्वॉर्टर पर हमला, 17 जवान शहीद, 4 आतंकवादी हुए ढेर

हर जिले में एक युवा और महिला सभा
पार्टी सूत्र ने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री और राज्य के प्रमुख नेता यात्रा के दौरान जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अभियान के बारे में आगे बताया कि पार्टी ने प्रदेश के हर जिले में एक युवा और महिला सभा आयोजित करने का भी फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें …अब सियासत का नया अड्डा बना बिजनौर, सपा सरकार के मंत्री का विरोध

जरूरी है संगठनात्मक मजबूती
सूत्र ने ये भी बताया कि राज्य की प्रत्येक पंचायत को यात्रा से जोड़ने और बूथ स्तर पर सभाएं आयोजित करने की कोशिश रहेगी। गौरतलब है कि बीजेपी को राज्य में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तरफ से कड़ी चुनौती मिल। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जरूरी है कि बीजेपी अपनी संगठनात्मक मशीनरी को मजबूत करे और कार्यकर्ताओं में भरोसा जगाए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App