BJP MP प्रियंका सिंह ने DM से जताई नाराजगी, लगाए ये गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश में जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तबसे सरकार और प्रशासन के अधिकारियों के बीच तनातनी की खबरें आ रही हैं। इससे पहले

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तबसे सरकार और प्रशासन के अधिकारियों के बीच तनातनी की खबरें आ रही हैं। काफी समय से यूपी सरकार के मंत्रियों ने और विधायकों ने जिले के डीएम और SP द्वारा उनकी अनदेखी करने और उचित सम्मान न दिए जाने की शिकायत संगठन और मुख्यमंत्री से करते रहे हैं।

UP में फोन पर दर्ज होगी शिकायत, 500 सीटर कॉल सेंटर युक्त CM हेल्पाइन होगा शुरू

क्या है पूरा मामला? 
ताजा मामला यूपी के बाराबंकी का है जहां भाजपा की लोकसभा सांसद प्रियंका सिंह रावत जो हमेशा से ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, उन्होंने अब जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी पर भ्रष्टाचार, विकास कार्यों की अनदेखी और खुद पर अभिमान का गंभीर आरोप लगाते हुए बाकायदा एक पत्र लिखकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा है।

इससे पहले भी कर चुकी हैं कई शिकायतें
– जिला प्रशासन के अधिकारियों से भाजपा सांसद प्रियंका सिंह रावत की अदावत कोई नई बात नहीं है।
– जिले के तत्कालीन अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह के बारे में खाल खींच लेने की धमकी वाला बयान देकर यह भाजपा सांसद पहले भी काफी सुर्खियों में रही हैं।
– इस बार उनके निशाने पर आमतौर पर साधारण वा सादगी पूर्ण व्यवहार के लिए चर्चित आईएएस अखिलेश तिवारी हैं।
– आपको बता दें की यह वही डीएम अखिलेश तिवारी हैं जिन्होंने जिले के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ के हैलीपेड पर पैर छू लिए थे जिसकी उस समय काफी चर्चा हुई थी ।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App