मिशन-2019 के लिए CM योगी ने दिया बूथों पर मजबूती का दिया मंत्र

मिशन-2019 के लिए CM योगी ने दिया बूथों पर मजबूती का दिया मंत्र

गोरखपुर: आगामी 2019 के लोकसभा के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन-2019 के लिए भाजपा पदाधिकारियों को बूथों पर मजबूती का मंत्र दिया। गोरखनाथ मंदिर स्थित अपने आवास पर गोरखपुर क्षेत्र के 11 जिलों के संगठन पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, क्षेत्रीय अध्यक्ष और संगठन मंत्री के साथ बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने और योजना के बारे में घर घर जाकर प्रचार प्रसार करने के बारे में कहा और  चुनावी तैयारी में जुटने पर बल दिया।
मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों निर्देश  हुए कहा  कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में 52 लाख ऐसे लोगों को चिन्हित किया है, जिनका नाम मतदाता सूची में नहीं है ,आप सभी को ऐसे पात्र व्यक्तियों को चिन्हित कर उनका नाम मतदाता सूची में डलवाये।  केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से 21 करोड परिवारों को लाभ दिलाने के लिए लगने की बात कही। सरकार के कार्य जनमानस के अनुरूप हो रहे हैं, हम सबको सिर्फ व्यापक स्तर पर उनकी निगरानी कर उनके दुरउपयोग को रोकना है।
मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी सरकार ने योजनाओं का लाभ व वितरण “जाति व मजहब” देख कर नहीं, बल्कि गरीबी, लाचारी व बेबसी देख कर प्रदान किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री पांच दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम गोरखपुर पहुंचे हैं। वह यहां विजयदशमी तक रहेंगे। पदाधिकारियों के साथ बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष डा.धर्मेन्द्र सिंह, श्रीराम चौहान, अच्युतानंद शाही, दयाशंकर सिंह सहित तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे।