अवैध खनन कराना SO को पड़ा महंगा, हुए लाइन हाज़िर

यूपी के सुल्तानपुर ज़िले के हलियापुर थाना क्षेत्र में एसओ को सरकारी ज़मीन पर अवैध खनन कराना मंहगा पड़ गया। हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष की शिकायत पर एसडीएम सदर ने जांच किया था। बाद में इसकी शिकायत सीएम से हुई और नतीजे में एसपी ने एसओ को

अवैध खनन कराना SO को पड़ा महंगा, हुए लाइन हाज़िर

अवैध खनन कराना SO को पड़ा महंगा, हुए लाइन हाज़िर

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर ज़िले के हलियापुर थाना क्षेत्र में एसओ को सरकारी ज़मीन पर अवैध खनन कराना मंहगा पड़ गया। हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष की शिकायत पर एसडीएम सदर ने जांच किया था। बाद में इसकी शिकायत सीएम से हुई और नतीजे में एसपी ने एसओ को लाइन हाज़िर कर दिया।

एसडीएम की जांच में मिले थे अवैध खनन के सबूत
हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह ने बीते दिनों एसडीएम सदर प्रमोद पांडे से हलियापुर थाना क्षेत्र के कुमासी गांव में सरकारी जमीन पर अवैध खनन करने की शिकायत की थी।
अपनी शिकायत में जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह ने एसडीएम को लिखा था के एसओ हलियापुर नीसू तोमर ने धमकी देते हुए कहा था ‘ज्यादा राजनीति मत करो जो हो रहा है होने दो’।इस शिक़ायत के बाद एसडीएम प्रमोद पांडेय ने मौके मुआयना किया था जहां जांच में अवैध खनन पाया गया। एसडीएम प्रमोद पांडेय ने डीएम हरेंद्र वीर सिंह को अपनी लिखित रिपोर्ट प्रेषित की जिस पर फ़िलहाल कोई कारवाई नही हुई थी।

मंगलवार को हुई थी मुख्यमंत्री से शिक़ायत
मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष गौरव पांडेय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुल्तानपुर जिला उपाध्यक्ष शुभम सिंह के ऊपर फर्जी मुकदमा पंजीकृत होने और थाना क्षेत्र मे अवैध खनन के बारे में मुख्यमंत्री को बताया। जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रहे फर्जी मुकदमे वह अवैध खनन पर एसपी सुलतानपुर अमित वर्मा को जांच कर कारवाई करने को निर्देशित किया।
बुधवार को इसी क्रम ने एसपी ने कार्यवाई करते हुए एसओ को लाइन हाज़िर कर दिया।