आयकर विभाग:ब्लू वर्ड थीम पार्क समेत चार अन्य ठिकानो पर छापेमारी

कानपुर के प्रसिद्ध कारोबारी के पांच ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम की टीम ने एक साथ छापा मारा, जिससे कारोबारी के परिवार में हडकंप मच गया।ब्लूवर्ड थीम पार्क सहित चार स्थानों पर इनकम टैक्स की कार्यवा

आयकर विभाग:ब्लू वर्ड थीम पार्क समेत चार अन्य ठिकानो पर छापेमारी

आयकर विभाग:ब्लू वर्ड थीम पार्क समेत चार अन्य ठिकानो पर छापेमारी

कानपुर: कानपुर के प्रसिद्ध कारोबारी के पांच ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम की टीम ने एक साथ छापा मारा, जिससे कारोबारी के परिवार में हडकंप मच गया।ब्लूवर्ड थीम पार्क सहित चार स्थानों पर इनकम टैक्स की कार्यवाही जारी है।

ब्लू वर्ड के उदघाटन के बाद से कारोबारी प्रवीण मिश्र चर्चा में आये थे, क्योंकि ब्लू वर्ड का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था। प्रवीण मिश्रा समाजवादी पार्टी के करीबी माने जाते है।इस छापेमारी में बड़े स्तरपर कर चोरी पकड़े जाने की संभावना है।

ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क ,काकादेव आफिस,शास्त्रीनगर हाउस,होटल गीतिका गैलेक्सी मॉल रोड,और विकास नगर हाउस(दीपू मिश्रा छोटाभाई) और अस्थाना टावर में 40-45 लोगो की टीम ने एक साथ पांचो ठिकानों पर छापा मारा आयकर टीम के लोगों से बात करने पर अधिकारी बोले कि 2 दिन तक चल सकती है। जांच किए जा रहे मौके से प्रवीण मिश्रा फरार होगया है।सभी कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए गए है ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App