मथुरा: GRP ने J&K के संदिग्ध को हिरासत में लिया, IB-खुफिया विभाग कर रही पूछताछ

Published by aman Published: January 7, 2018 | 6:16 pm
Modified: January 7, 2018 | 6:17 pm
मथुरा: GRP ने J&K के संदिग्ध को हिरासत में लिया, IB-खुफिया विभाग कर रही पूछताछ

मथुरा: मथुरा जीआरपी ने रविवार (07 जनवरी) को एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है। यह शख्स शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा था। तभी कोच में मौजूद टीटीई की नजर इस पर पड़ी। बताया जा रहा है कि टीटीई को इसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी। उसने इसकी सूचना जीआरपी को दी।

जब जीआरपी पुलिस ने इस शख्स से पूछताछ शुरू की, तो पता चला यह जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है। इसका नाम विलाल अहमद वानी है। इसके कब्जे से आधार कार्ड और कई कागजात भी मिले हैं।

सुबह करीब आठ बजे इसे जीआरपी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिए। सुबह से अब तक अब घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस, इंटेलिजेंस, आईबी, आर्मी और ख़ुफ़िया विभाग के अधिकारी इससे पूछताछ कर रहे हैं। लेकिन अभी भी कोई अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस शख्स की हरकतों पर खुफिया विभाग नज़र बनाए हुआ है। खुफिया विभाग के सूत्र सुरक्षा कारणों से अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। उन्हें शक है कि शायद यह किसी आतंकी संगठन से जुड़ा हो आदि-आदि। इसलिए इससे गहन पूछताछ जारी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App