‘पद्मावती’ पर भंसाली और प्रसून जोशी को संसदीय पैनल ने किया तलब

फिल्म पद्मावती से उपजे विवाद को लेकर केंद्र सरकार भी बहुत गंभीर हो गई है। इसके लिए अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में गठित संसदीय पैनल ने फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को कल तलब किया है। पैनल की कोशिश है कि निर्माता और सेंसर बोर्ड बैठ कर

'पद्मावती'पर भंसाली और प्रसून जोशी को संसदीय पैनल ने किया तलब

नयी दिल्ली: फिल्म पद्मावती से उपजे विवाद को लेकर केंद्र सरकार भी बहुत गंभीर हो गई है। इसके लिए अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में गठित संसदीय पैनल ने फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को कल तलब किया है। पैनल की कोशिश है कि निर्माता और सेंसर बोर्ड बैठ कर आपस में विमर्श करें और रास्ता निकालें। इस बीच फिल्म निर्माता ने एक दिसम्बर को प्रस्तावित रिलीज तिथि को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया है। इस संसदीय पैनल में परेश रावल और राज बब्बर भी हैं। इस पैनल में कुल 30 सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें…..‘पद्मावती’ के सपोर्ट में आगे आया बांग्ला फिल्म जगत, किया ब्लैक आउट’

फिल्म की घोषित रिलीज तिथि को देखते हुए ही पैनल ने 30 नवंबर यानि गुरुवार को दोनों को न्योता दिया है कि वे आकर बात करें, ताकि दोनों की ही बात पूरी तरह से सुनी जा सके। 30 मेंबर्स वाली इस कमेटी ने फिल्म के निर्माताओं को भी इस बातचीत के लिए शामिल होने को कहा है।

यह भी पढ़ें…..मिथक नहीं थी रानी पद्मावती, अस्थि कलश आज भी मौजूद है इस मंदिर में !

उन्होंने इंफॉरमेशन ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री से भी कहा है कि वह उनके आॅफिशियल्स को भी इस बैठक में शामिल करें। पैनल ने तय किया है कि वह भंसाली और प्रसून दोनों से ही फिल्म से जुड़ी सारी बातों पर मशवरा करें और विचार सुनें। दोनों ही अपनी-अपनी बात सामने रख सकते हैं। यह जानकारी पैनल के चेयरमैन अनुराग ठाकुर ने दी है।
इस बीच मुंबई से खबर आ रही है कि निर्माता संजय लीला भंसाली पैनल में शामिल होने से हिचक रहे हैं। लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि उनके शामिल होने की पूरी संभावना है।