पीस पार्टी चीफ डॉ. अयूब और उनके बेटे पर दर्ज हुआ केस, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और खलीलाबाद सीट से विधायक डॉ. मो अयूब, उनके बेटे इरफान और निषाद एकता मंच के अध्यक्ष संजय निषाद पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। इन सभी लोगों पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है। पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब ने अपने बेटे इरफान को मेंहदावल सीट से अपनी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है।

Published by tiwarishalini Published: January 14, 2017 | 8:05 pm
Modified: January 14, 2017 | 8:14 pm
पीस पार्टी चीफ डॉ. अयूब और उनके बेटे पर दर्ज हुआ केस, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

संत कबीर नगर: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और खलीलाबाद सीट से विधायक डॉ. मो अयूब, उनके बेटे इरफान और निषाद एकता मंच के अध्यक्ष संजय निषाद पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। इन सभी लोगों पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें … आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर बीजेपी नेता सहित तीन लोगों पर केस दर्ज

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब ने अपने बेटे इरफान को मेंहदावल सीट से अपनी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है। बता दें कि संत कबीर नगर में पांचवे चरण में 27 फरवरी को चुनाव होना है।

यह भी पढ़ें …  पीस पार्टी के नेता का विवादित बयान- योगी आदित्यनाथ को कहा- आतंकवादी

एसपी हीरा लाल के मुताबिक, बखिरा थाना क्षेत्र के निघुरी में एक जनसभा के दौरान इन सभी लोगों पर जातिगत भावना भड़काने के साथ साम्प्रदायिकता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। इन पर आईपीसी और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा- 125 के तहत केस दर्ज किया गया है।