किशोरी से दुष्कर्म कर रहे रेलवे के कर्मचारी व अन्य को GRP ने पकड़ा

Published by Manali Rastogi Published: August 27, 2018 | 10:03 am
Modified: August 27, 2018 | 10:12 am

गोरखपुर: गोरखपुर में जीआरपी और आरपीएफ की मुस्तैदी से  किशोरी दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार किये गये हैं। इस दौरान मौके से तीन आरोपियों ने भागने की कोशिश की भी की थी लेकिन जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुये तीनों आरोपियों को धर दबोचा है।

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद: 4 मंजिला इमारत गिरी, अब तक एक की मौत, बचाव कार्य जारी

दिलचस्प है कि गिरफ्त में आये तीनों दुष्कर्म के आरोपियों में से दो रेलवे के कर्मचारी है। जबकि एक युवक पॉर्सल घर में माल ढुलाई का काम करता है। वहीं पीड़ित किशोरी की शिकायत पर जीआरपी ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

एसपी जीआरपी पुष्पाजंलि ने पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हुये कहा है कि दरअसल रक्षाबंधन के त्योहार की सुरक्षा के मद्देनजर जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम गश्त कर रही थी। इस दौरान गोदान एक्सप्रेस की खाली बोगी में युवती के चिखने की आवाज सुनाई पड़ी थी।

जिसपर मौके पर तैनात सिपाहियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि तीन आरोपियों ने मौके से भागने का भी प्रयास किया था लेकिन सिपाहियों की मुस्तैदी से घटनास्थल से ही तीन आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही एसपी जीआरपी ने कहा है कि पीड़ित की शिकायत पर गैंग रेप के तीन आरोपियों के खिलाफ  पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना जीआरपी गोरखपुर  पर मुकदमा अपराध संख्या 252/18 धारा 376 डी भादवी व 5( छ)/6 पास्को एक्ट उक्त तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध पंजीकृत कर पीड़िता को महिला आरक्षी के साथ चिकित्सीय परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय गोरखपुर भेजा गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App