कोर्ट को बम से उड़ाने की दी धमकी, पूर्व बार संघ अध्यक्ष के चेंबर पर चिपकाया पत्र

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक पत्र के माध्यम से कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह पत्र पूर्व जिला बार संघ अध्यक्ष के चेंबर पर चिपका हुआ मिला है। पत्र के बारे में 100 नंबर को सूचना दी गई तो एसपी सिटी और सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

यह भी पढ़ें: बैंकर सिद्धार्थ के शव को पुलिस ने किया बरामद, ऑफिस की पार्किंग में हुआ था हमला

इसके बाद कचहरी में सघन चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पूर्व बार संघ अध्यक्ष की तरफ से लिखित में सिविल लाइन थाने में एक तहरीर दी गई है।

चेंबर उपभोक्ता फोरम अदालत के पास है

अधिवक्ता धीरेंद्र तोमर का चेंबर उपभोक्ता फोरम अदालत के पास है। वह बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक मुकदमे में एक हत्यारोपी को उम्र कैद की सजा कराई थी। सोमवार को सुबह जब उन्होंने अपना चेंबर खोला तो बाहर ही एक पत्र चिपका हुआ मिला। जिस पर लिखा था कि अधिवक्ता ने मेरे भाई को सजा कराई है।

इसलिए वह उनकी हत्या करेगा। कचहरी को भी बम से उड़ा देगा। पत्र को तुरंत नहीं उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि अधिवक्ता के चेंबर पर पत्र चिपका मिला है। जिसकी जांच कर रहे हैं।

कचहरी में चेकिंग अभियान भी चलाया

उन्होंने पुलिस फोर्स के साथ कचहरी में चेकिंग अभियान भी चलाया। संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई। लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई कि पत्र किसने लिखा और किस समय कब चस्पा किया हैरत की बात यह है कि रात में भी कचहरी में पुलिस फोर्स रहती है। बावजूद इसके चेंबर पर पत्र को चिपका दिया गया। अधिवक्ता ने एसएसपी को फोन करके अपनी जान को खतरा भी बताया है।