भंसाली पर हुआ अटैक, तो अनुराग कश्यप बोले- ये है हिंदू आतंकवाद, जानिए फिर क्या हुआ

फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान जयपुर में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हमले से पूरा बॉलीवुड आहत है। सभी ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। संजय लीला भंसाली पर हुए अटैक पर पूरा बॉलीवुड हार्ड या सॉफ्ट तरीके से भर्त्सना कर रहा है।

Published by tiwarishalini Published: January 28, 2017 | 11:15 pm
Modified: January 28, 2017 | 11:22 pm

मुंबई: फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान जयपुर में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हमले से पूरा बॉलीवुड आहत है। सभी ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। संजय लीला भंसाली पर हुए अटैक पर पूरा बॉलीवुड हार्ड या सॉफ्ट तरीके से भर्त्सना कर रहा है। वहीं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी भंसाली के समर्थन में ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा कि “हिंदू एक्स्ट्रीमिस्ट की सेना ट्विटर से निकलकर असली दुनिया में आ गई है। हिंदू आतंकवाद अब सिर्फ मिथ नहीं रहा।

अनुराग के इस ट्वीट के बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि कुछ गुंडों की वजह से तुम आज हिंदू.. बोल रहे हो इस्लामिक टेररिज्म बोलने में…है…तुम्हें गुंडई और टेररिज्म में फर्क नहीं पता। इस पर अनुराग ने जवाब दिया किया कि “ब्लैक फ्राइडे तेरे बाप ने बनाई थी ना, किराए के देशभक्त।

बता दें, कि इस घटना को लेकर प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, अनुराग कश्यप, अनुष्का शर्मा, रिषी कपूर, फरहान अख्तर, उमंग कुमार, सुधीर मिश्रा, आलिया भट्ट, रितिक रोशन, करण जौहर और सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया है।

यह भी पढ़ें … जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर हंगामा, निर्देशक संजय लीला भंसाली को जड़ा थप्पड़

यह भी पढ़ें … TWEETS: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के साथ, इन स्टार्स ने जताया कड़ा विरोध

और क्या लिखा अनुराग ने ?
-अनुराग ने लिखा कि करणी सेना तुम पर शर्म आ रही है, तुम्हारी वजह से मुझे राजपूत होने पर शर्म आ रही है।
-तुम बिना हड्डी के कायर हो।
-इसके साथ ही अनुराग ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री से एकजुट होकर आगे आने की अपील की है।
-ट्वीट में अनुराग ने लिखा कि क्या फिल्म इंडस्ट्री एक साथ आगे आकर ऐसा खच्चर बनने से इनकार कर सकती है, जिस पर सभी नासमझ सवारी किया करते हैं।

मधुर भंडारकर भी हो गए नाराज
-अनुराग कश्यप के ट्वीट पर डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी नाराज हो गए।
-उन्होंने अनुराग को जवाब में लिखा कि ‘कलात्मक अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला गलत है, लेकिन कुछ लोगों के कारण तुम पूरे हिंदू समुदाय पर आतंकवादियों लेबल नहीं लगा सकते।