आतिशी ने राजनीतिक करियर की शुरुआत AAP से की थी. वो 2013 के दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई गई पार्टी की मेनिफेस्टो ड्राफ्टिंग कमेटी की सदस्य थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक, आतिशी की संपत्ति 1 करोड़ 41 लाख 21 हजार 663 रुपये है. उन्होंने अपने चुनावी एफिडेविट में कहा कि उनके पास अपनी गाड़ी और घर नहीं है.
अतिशी बन सकती हैं दिल्ली की नई CM! जानें नेट वर्थ
photo credit: social media
दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पहली बार कोर्ट में आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का नाम आया.
ईडी ने सोमवार को कोर्ट में कहा कि सीएम केजरीवाल के करीबी विजय नायर, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था.
ED ने कहा कि ये बात हमें सीएम केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताई है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी की दलील पर केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
आतिशी ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया है. उनके एक नजदीकी सहयोगी को इसके लिए अप्रोच किया गया था.
आतिशी ने कहा कि अगले दो महीनों में उन्हे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा.
आतिशी के ऐसे सामने आने के बाद से लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं कि वह कौन हैं. उनका राजनीतिक करियर कब शुरू हुआ
इसके अलावा राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जाने लगे कि आतिशी दिल्ली की अगली सीएम हो सकती है. हालांकि इसे AAP खारिज कर चुकी है.
आतिशी का जन्म 8 जून 1981 में हुआ था. उन्होंने इतिहास में ग्रेजुएशन डीयू के सेंट स्टीफन कॉलेज से की. इसके बाद उन्होंने मास्टर की पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से की.