देवर की शादी में भाभी श्लोका मेहता नहीं लगीं किसी हीरोइन से कम

photo credit: instagram
अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन काफी ग्रैंड सेलिब्रेट किए जा रहे हैं। कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएगा।
अनंत की भाभी और अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता भी अपने लुक से खूब तारीफ बटोर रही हैं।
आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता भी देवर की शादी में अपने हर लुक से तारीफ बटोर रही हैं।
अनंत-राधिका के हर प्री वेडिंग फंक्शन में श्लोका के शाही अंदाज का हर कोई कायल हो गया है। लोग उनके लुक्स की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।
श्लोका के इन लुक्स का क्रेडिट उनकी बहन दिया मेहता को जाता है। दिया ने अपनी बहन श्लोका के लिए एक से बढ़कर एक डिजाइनर्स कपड़े सिलेक्ट कर उन्हें स्टाइल किया है।
इन आउटफिट में श्लोका मेहता भी बला की खूबसूत दिख रही हैं। श्लोका की खूबसूरती के सामने हर कोई फीका पड़ता दिखा।
अनंत और राधिका के लिए एंटीलिया में रखी गई शिव शक्ति पूजा में श्लोका मेहता का अंदाज काबिलेतारीफ था। इस दौरान श्लोका मेहता ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी।
श्लोका की ये साड़ी डिजाइनर मसाबा कलेक्शन से थी और ये टिशू सिल्क से तैयार की गई थी। इस पर पिटा और गोटा सिलई से पाने के मोटिफ बनाए गए थे।
अपनी इस गोल्डन साड़ी के साथ श्लोका ने प्लेन हाफ स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया था, साथ ही शोल्डर पर पिस्ता ग्रीन कलर का दुपट्टा भी लिया हुआ था। इस लुक में बड़ी बहुरानी बिल्कुल रॉयल लग रही थीं।
जूलरी की बात करें तो श्लोका ने इस साड़ी लुक के साथ अपनी नानी का गोल्ड नेकलेस पहना था, साथ ही मैचिंग ईयररिंग्स भी पेयर किये थे।
श्लोरा वेवी हेयर के साथ मांग टीका लगाए मल्लिका ए हुस्न लग रही थीं। वहीं मेकअप की बात करें दो श्लोका ने ग्लोइंग न्यूड मेकअप लुक लिया था।