अनन्या बिड़ला ने क्यों छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, सामने आई ये वजह

photo credit: instagram
अनन्या बिड़ला ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान किया कि वह अपने बिजनेस पर फोकस करने के लिए म्यूजिक की दुनिया से दूर जा रही हैं.
अनन्या आदित्य बिड़ला ग्रुप के हेड कुमार मंगलम बिड़ला की सबसे बड़ी बेटी हैं.
अनन्या बिड़ला के इस फैसले का ऐलान करने के बाद कई मशहूर हस्तियों ने हैरानी जताई है, लेकिन साथ ही उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.
सिंगर अरमान मलिक, बॉबी देओल, सानिया मिर्जा, संदीप खोसला तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.
हालांकि, कुछ फैन्स ने अनन्या के म्यूजिक छोड़ने के फैसले पर हैरानी भी जताई है और लिखा है कि वह उनके म्यूजिक को मिस करेंगे.
अनन्या बिड़ला ने सिंगल 'लिविन द लाइफ इन 2016' के साथ म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा था, जिससे उन्हें ग्लोबल स्तर पर पहचान मिली.
अनन्या अपने सिंगल के लिए प्लैटिनम का दर्जा हासिल करने वाली पहली भारतीय कलाकार बनीं.
अनन्या बिड़ला को अमेरिकी नेशनल टॉप 40 पॉप रेडियो शो 'सीरियस एक्सएम हिट्स' में भी दिखाया गया था, जो किसी भी भारतीय कलाकार के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.
अनन्या ने भी 2022 में अपना ओटीटी डेब्यू किया, जब उन्होंने वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के लिए 'इनाम' गाया और एक्टिंग की, जिसमें अजय देवगन हैं.
उन्होंने 2023 में कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित 'श्लोक: द देसी शर्लक' नामक जासूसी थ्रिलर के साथ अपना फुल एक्टिंग डेब्यू किया.