आज इन अंक वालों को मिलेगा खूब सारा पैसा, दिन रहेगा अच्छा

photo credit: social media
शनिवार का दिन अंक 3, 5 और 9 वालों के लिए पैसों के मामले में अच्छा साबित हो सकता है।आज इनके लिए धन प्राप्ति के योग हैं।
मूलांक 1 वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से अधिक खराब हो सकता है।
यहां जानें मूलांक 1 से लेकर 6 अंक तक के जातकों का भविष्य और कैसा रहेगा आज का दिन।
मुलांक 1- आज का दिन खराब है। आज आपको पूरे दिन अनावश्यक भागदौड़ और तनाव का सामना करना पड़ सकता है। पैसों के मामले में आपको कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।
मुलांक 2- आज का दिन सामान्य है। पैसों के मामले में दिन अनुकूल नहीं है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच लें और भावुकता में कोई भी निर्णय लेने से बचें।
मुलांक 3- पैसों के मामले में आज का समय अच्छा है। आज धन आने के योग हैं। आज रुका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। पारिवारिक जीवन बेहतरीन रहेगा। जीवनसाथी के साथ स्नेहपूर्वक दिन बीतेगा।
मुलांक 4 - पैसों की बात करें तो दिन सामान्य है। पैसों को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। व्यापार की बात करें तो आज भाग्य पूरी तरह से आपके पक्ष में है। जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा बीतेगा।
मुलांक 5- पैसों के मामले में आज का दिन अच्छा है। पैसों से जुड़ी आपकी सारी चिंताएं खत्म होती नजर आ रही हैं। आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप पूरे दिन प्रफुल्लित महसूस करेंगे।
मुलांक 6 - पैसों की बात करें तो आज का दिन अनुकूल है। धन-संपत्ति में समृद्धि आती नजर आ रही है। धन निवेश करने के लिए आज का दिन हर लिहाज से अच्छा है।