दीपिका पादुकोण ने ठुकराई इंटरनेशनल सीरीज! सामने आई ये वजह

photo credit: instagram
दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं।
दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को प्रेंग्नेंसी की जानकारी देती रहती हैं।
बता दें कि दीपिका की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है।
रिपोर्ट की मानें तो दीपिका मां बनने के बाद काम से ब्रेक लेंगी। हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से अभी तक इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
खबर है कि दीपिका ने अभी तक कोई भी नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने एक प्रोजेक्ट को साइन करने से मना कर दिया।
रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में दीपिका को एक इंटरनेशनल वेब सीरीज 'द व्हाइट लोटस' का तीसरे सीजन ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया।
दीपिका अपने पहले बच्चे को अपना पूरा समय देना चाहती हैं और उसका पूरी तरह ख्याल रखना चाहती हैं। इस समय भी दीपिका का फोकस अपने बच्चे पर ही है इसलिए वह कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रहीं।
दीपिका बच्चों को बेहद पसंद करती हैं तो ऐसे में जब वो खुद अपने पहले बच्चे के जन्म देने जा रही हैं तो वो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने बच्चे की देखभाल खुद करने वाली हैं।
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर ने इसी साल फरवरी, 2024 में अपने पहले बच्चे की अनाउंस की थी। इसके बाद एक्ट्रेस को 'कल्कि 2898 AD' थी में देखा गया था।