TV को छोड़ चुकी हैं ये फेमस हसीनाएं, ये थी वजह

photo credit: social media
टीवी इंडस्ट्री में कई हसीनाएं ऐसी है जिन्होंने खूब फेम मिलने के बाद TV इडंस्ट्री को टाटा-बाय-बाय बोल दिया।
इस लिस्ट में कविता कौशिक से लेकर दिशा वकानी तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं।
टीवी शो 'FIR' में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने छोटे पर्दे को अलविदा कहने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वे अब वेब सीरीज और फिल्मों में काम करने के मौके तलाश रही हैं।
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 'बड़े अच्छे लगते हैं' में काम करने के बाद चाहत खन्ना ने एक्टिंग की दुनिया को ही छोड़ दिया था।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की मां के रोल में सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस लता सभरवाल ने टीवी की दुनिया से सन्यास ले लिया। अब वह सिर्फ वेब सीरीज में ही काम करेंगी।
'साथ निभाना साथिया' में राशि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुचा हसबनीस भी इंडस्ट्री को टाटा बोल चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपना बिजनेस संभाल रही हैं।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के रोल से फेमस हुईं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने भी मां बनने के बाद टीवी की दुनिया को छोड़ चुकी हैं।
'कुबूल है', 'नया अकबर बीरबल', 'सिलसिला प्यार का' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।
'बालिका वधू' से नेहा मर्दा ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया, लेकिन धीरे-धीरे नेहा इंडस्ट्री से गायब होती चली गईं।