प्रॉप्रटी बचाने के लिए हार्दिक पांड्या ने खेला बड़ा गेम ?

photo credit: instagram
इंडियन क्रिकेट टीम की स्टार ब्लेलबाज हार्दिक पांड्या और नताशा की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.
खबरों के मुताबिक, इस कपल के बीच की अनबन अब तलाक के मोड़ तक पहुंच चुकी हैं.
हाल ही में हार्दिक को IPL में अपनी टीम के बाहर होने का झटका झेलना पड़ा था, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक एक और मुश्किल मोड़ पर खड़े हैं.
कहा जा रहा हैं कि नताशा ना सिर्फ उनसे तलाक लेने की तैयारी कर रही हैं बल्कि हार्दिक की 70 फीसदी संपत्ति पर भी अपना दावा हर्जाने के तौर पर ठोकने वाली है.
हार्दिक की संपत्ति करीब 91 करोड़ रुपये हैं और ऐसे में उन्हें पत्नी को 63 करोड़ रुपये का हर्जाना देना पड़ सकता है.
हार्दिक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक कह रहे हैं मेरे नाम पर मेरी कोई संपत्ति नहीं हैं. मैंने सबकुछ अपनी मां के नाम पर कर दिया है. अगर ऐसा है तो ये नताशा के लिए निराशाजनक साबित हो सकता है.
दरअसल, जिस इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें हार्दिक कह रहे हैं कि मैंने सबकुछ अपनी मां के नाम कर रखा है. कार से लेकर घर तक सबकुछ.
हार्दिक ने ये भी कहा था कि मेरा कोई भरोसा नहीं है इसलिए मैं मेरे नाम से कुछ नहीं लूंगा. मुझे पचास प्रतिशत किसी और को नहीं देना है आगे जाकर. ये मुझे बड़ा चुभेगा.
इस वीडियो के बाद चर्चा है कि हार्दिक को पहले से ही नताशा के साथ तलाक का अंदेशा था इसिलए उन्होंने ये चतुराई भरा कदम उठाया.
हार्दिक की नेटवर्थ की बात करें तो ये करीब 91 करोड़ रुपये है. हार्दिक के पास मुंबई में तीस करोड़ का आलीशन घर है तो वहीं उनका एक बंगला वड़ोदरा में भी है.
हार्दिक के पास लग्जरी कारों का एक बड़ा कलेक्शन भी हैं. हार्दिक के कार कलेक्शन में कई महंगी कारों समेत कुल आठ गाड़ियां हैं.