Rohit Sharma- 12वीं कक्षा रोहित शर्मा ने अपनी प्राथमिक शिक्षा आवर लेडी ऑफ वैलानकन्नी हाई स्कूल से की है। बाद में रोहित ने अपनी 12वीं बोर्ड परीक्षा पास की लेकिन उनका पूरा ध्यान क्रिकेट करियर पर रहा और उन्होंने रिजवी कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी।

Google
Ravindra Jadeja - स्कूल ड्रॉपआउट भारतीय खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने गुजरात के शारदाग्राम स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की। क्रिकेट करियर पर ध्यान देने के लिए जडेजा ने कॉलेज छोड़ने का फैसला किया।
Google
Jasprit Bumrah- 12वीं कक्षा दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज की लिस्ट में शुमार जसप्रीत बुमराह ने गुजरात के अहमदाबाद में स्थित निर्माण हाई स्कूल में पढ़ाई की है। जस्सी ने उसी स्कूल से 12वीं की पढ़ाई पूरी की।
Google
Hardik Pandya- 9वीं कक्षा भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नौवीं कक्षा तक ही पढ़ाई की है। हार्दिक ने एमके हाई स्कूल में पढ़ाई की है और फिर क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पढ़ाई छोड़ दी।
Google
Ravichandran Ashwin- B.Tech Degree भारतीय ऑफ स्पिनर, रविचंद्रन अश्विन ने एसएसएन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग चेन्नई से अच्छे प्रतिशत के साथ Information Technology में बी.टेक डिग्री प्राप्त की है।
Google
Shubman Gill- 10वीं कक्षा भारतीय क्रिकेट के प्रिंस यानी शुभमन गिल 17 साल की उम्र में अंडर-19 टीम में शामिल हुए थे। गिल ने मोहाली के मानव मंगल स्मार्ट स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास की है।
Google
Virat Kohli- 11वीं कक्षा दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाज में शुमार भारतीय स्टार विराट कोहली ने 12वीं कक्षा तक दिल्ली के विशाल भारती पब्लिक स्कूल और सेवियर कॉन्वेंट स्कूल से पढ़ाई की है।
Google