अंबानी के इस बेटे ने की थी सिंपल शादी, बहू दिखती है हीरोइन

photo credit: instagram
अंबानी के घर शादी के फंक्शन चल रहे हैं। अलग-अलग फंक्शन में मेहमानों का जमावड़ा एंटीलिया में हो रहा है।
कपल की शादी में बॉलीवुड सितारों से लेकर उद्योगजगत, राजनीतिक जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होंगे। 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड वेडिंग होगा।
रिपोर्ट के मुताबक, मुकेश और नीता अंबानी के छोटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी देश की सबसे महंगी शादी होने वाली है।
अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में जहां जामनगर और इटली के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग में करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तर अंबानी परिवार की एक शादी काफी सिंपल हुई थी।
अंबानी फैमिली के इस शादी में न तो कोई शोर-शराबा हुआ, न ही ग्रैंड फंक्शन। सादगी के साथ इस शादी के फंक्शन को खास मेहमानों और रिश्तेदारों के बीच किया गया।
अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की शादी बेहद सादगी के साथ हुई थी। जय और कृषा की शादी 2022 में हुई थी।
सालों तक डेट करने के बाद अनमोल और कृषा ने शादी का फैसला किया। दोनों के बीच काफी रोमांटिक बॉन्ड है। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।
पढ़ाई पूरी करने के बाद जय 2014 में रिलायंस म्यूचुअल फंड का कारोबार देख रहे हैं। 2016 में वो रिलायंस कैपिटल बोर्ड में शामिल हुए। अब पिता की कंपनी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।
अनिल अंबानी की कंपनी कर्ज में डूबी है, जिसे बचाने के लिए जय अनमोल रात-दिन काम कर रहे हैं। वहीं, कृषा शाह नीलम और निकुंज शाह की सबसे छोटी बेटी हैं।
जय अंबानी की पत्नी कृषा शाह खुबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। कृषा रचनात्मक रणनीतिकार, प्रणाली विचारक, समुदाय निर्माता और लेखिका हैं। सोशल वर्क के साथ-साथ वो एक बिजनेसवुमन भी हैं।