बेशुमार दौलत और खूबसूरती की मालकिन हैं कृति सेनन

photo credit: instagram
कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में नाम और शोहरत खूब कमाई है।
कृति सेनन 27 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जानते हैं कृति के कौन से 5 बिजनेस हैं, जहां से वह खूब मोटा पैसा कमा रही हैं।
कृति सेनन ने 2014 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, 10 साल में कृति न केवल बॉलीवुड की टॉप स्टार्स में शुमार हैं, बल्कि सफल बिजनेसवुमन भी हैं।
34 साल की कृति सेनन अब न सिर्फ एक टॉप एक्ट्रेस हैं, बल्कि बिजनेसवुमन और प्रोड्यूसर भी हैं। वह अपने 10 साल के करियर में कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं, जिनमें एक नेशनल अवॉर्ड भी शामिल है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन की नेट वर्थ करीब 82 करोड़ रुपये हैं। वह एक फिल्म के लिए 5-8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं और इंस्टाग्राम पर वह ब्रांड एंडोर्समेंट्स से भी करोड़ों की कमाई करती हैं।
कृति सेनन का अपना प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम Blue Butterfly Films और इसे उन्होंने साल 2023 में लॉन्च किया था।
कृति सेनन स्किन केयर की दुनिया में भी उतर चुकी हैं और अपने ब्रांड 'हाइफन' से करोड़ों में कमाई कर रही हैं। इसके अलावा उनका फैशन और क्लोदिंग लेबल भी है, जिसका नाम Ms Taken है।
कृति सेनन ने टेक स्टार्ट-अप 'ट्रिंग' में भी निवेश किया है और इससे खूब मोटी कमाई होती है।
कृति सेनन ने अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए काफी स्मार्ट इन्वेस्टमेंट किया है।
बता दें कि कृति सेनन ने 2014 में एक्टिंग डेब्यू किया था। वह उस साल एक साउथ की फिल्म के अलावा हिंदी फिल्म 'हीरोपंती' में नजर आईं।
पहली फिल्म के लिए कृति सेनन को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था और खूब रिजेक्शन भी झेला। कई बार तो वह रोते-रोते घर वापस लौटती थीं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था।