Bigg Boss OTT 3 की ये कंटेस्टेंट जीतेगी लाखों दिल

photo credit: social media
'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत हो चुकी है। शो को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, इस बार शो में सभी 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, जिनमें से एक पॉलोमी पोलो दास भी हैं।
पॉलोमी पोलो दास का जन्म 5 जनवरी 1996 को कोलकाता में हुआ है। उनके पिता का नाम गोपाल चंद्र दास और मां मनीषा दास एक कैंसर सर्वाइवर हैं।
पॉलोमी एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। साथ ही उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है, जहां उनके बॉस ने ही उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी थी।
मॉडलिंग और टीवी इंडस्ट्री तक पहुंचने के लिए पॉलोमी पोलो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पॉलोमी का परिवार ही उनके इस फैसले के खिलाफ था, क्योंकि वो चाहते थे कि पॉलोमी बस पढ़ाई पर ध्यान दे।
पॉलोमी को 'सुहानी सी एक लड़की' में बेबी और 'कार्तिक पूर्णिमा' में पूर्णिमा का किरदार मिला, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बनाई।
इन शोज में कहानी ही सांवले रंग पर आधारित थी, जिन्हें समाज के तानों से होकर गुजरना पड़ता था। इन शोज में नाम कमाने के बाद पॉलोमी दास ‘नागिन 6’ में भी नजर आ चुकी हैं।
पॉलोमी दास केवल टीवी शोज ही नहीं, रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वो 2016 में 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, जिसमें वो फाइनलिस्ट रहीं।
अब एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आई हैं. शो का आज दूसरा दिन है।
पॉलोमी की फैन फॉलोइंग भी किसी हिरोइन से कम नहीं है, देखना होगा कि एक्ट्रेस बिग बॉस का ताज अपने नाम कर पाएंगी या नहीं