सलमान खान के चौंकाने वाले विवाद

photo credit: instagram
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार की सुबह हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले के बाद हमलावर फरार हैं.
घटना के बाद से लोगों के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर भाईजान के घर पर फायरिंग करने की वजह क्या हो सकती है?
सलमान खान के घर जिन बदमाशों ने फायरिंग की थी उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो चुकी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
ये पहली बार नहीं है जब सलमान के ऊपर हमला हुआ है, इससे पहले भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. आइए जानते हैं सलमान खान के विवादों के बारे में
काला हिरण शूटिंग - 1999 में 'हम साथ साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान जोधपुर में लुप्तप्राय चिंकारा और काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगाया गया था.
हिट एंड रन- 28 सितंबर 2002 को सलमान ने नशे की हालत में अपनी कार से फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया था. जिनमें से एक शख्स की मौत हो गई थी
ऐशवर्या राय मामला- ऐशवर्या राय ने सलमान खान पर दुर्व्यवहार, शारीरिक हमला और उनका अपमान करने का आरोप लगाकर रिश्ता तोड़ दिया था.
शाहरुख खान के साथ झगड़ा - पुराने विवाद को लेकर 2008 में कैटरीना कैफ की जन्मदिन पार्टी में सलमान और शाहरुख खान का झगड़ा हुआ था.
बिग बॉस में सलमान खान का मामला- बिग बॉस के सातवे सीजन को लेकर उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि वह शो के किसी और सीज़न की मेजबानी नहीं कर सकते.
नरेंद्र मोदी के साथ दोस्ताना मामला- 'जय हो' को प्रमोट करने के लिए सलमान ने नरेंद्र मोदी के साथ एक दोस्ताना पतंगबाजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. लोगों ने इसे अच्छा नहीं माना