तृप्ति डिमरी को क्यों मिला 'नेशनल क्रश' का टैग?

photo credit: instagram
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की हालिया रिलीज फिल्म 'बैड न्यूज' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है।
फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी। फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी शानदार रहा था। अब फिल्म अपने दूसरे वीक में पहुंच चुकी है।
तृप्ति डिमरी जो सात सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, और अपनी बेस्ट एक्टिग से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।
तृप्ति डिमरी के फैंस उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग दे चुके हैं साथ ही फैंस ने इसके पीछे की वजह बताई है।
तृप्ति से पूछा गया की उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग कैसा लगता है, इसपर उन्होंने जवाब दिया कि मैंन कभी भी खुद को गंभीरता से नहीं लिया।
तृप्ति ने जवाब दिया टैग से ज्यादा यह प्यार अद्भुत लगता है, जब आप कोई प्रोजेक्ट करते हैं तो चाहते हैं कि लोग आपको देखें और आपके किरदारों के नाम याद रखें।
उन्होंने कहा की लोग हमारे नाम से नहीं बुलाते कोई बुलबुल कहता है तो कोई कला और यह सुनकर मुझे बहुत खुशी होती है, जब मैं कश्मीर जाती हूं तो वहां मुझे लैला कहते हैं। लोगों का यह प्यार बतौर एक्टर आपको आगे बढ़ाता है।
तृप्ति ने कहा जब मैंने करियर कि शुरुआत की थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं एक दिन इतने अच्छे एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करूंगी।
तृप्ति ने कहा कि जब मुझे एक फिल्म में काम करने का मौका मिला तो मैंने सोचा कि देखते हैं दूसरी फिल्मे में काम मिलता है कि नहीं। मैंने 'लैला मजनू' फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और सौभाग्य से मैं इसमें पास हो गई।
तृप्ति ने बताया कि मैं ऑडिशन देने नहीं गई थी, लेकिन उस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा कि मैं कश्मीरी दिखती हूं, इसलिए मुझे ऑडिशन देना चाहिए। इस तरह मुझे उस फिल्म में काम करने का मौका मिला।