जानें क्यों हमेशा सुर्खियों में रहता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

photo credit: social media
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अलग-अलग वजहों से कई बार सुर्खियां बटोरी हैं.
ये शो हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है, लेकिन फिर भी आज तक ये शो लोगों की पहली पसंद है
आइए जानते हैं ये शो हमेशा क्यों चर्चा में बना रहता है
अभी शो इसलिए चर्चा में है क्योंकि शो के पूराने रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा चुके एक्टर गुरुचरण सिंह एक हफ्ते से गायब हैं. उनके पिता ने लापता की रिपोर्ट दर्ज कराई है.
शो की 'मिसेज सोढ़ी' का किरदर निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.
शो में 'बबीता' जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता और 'टप्पू' उर्फ राज अनदकत के बीच अफेयर की खबरें आती रहती हैं. दोनों के सगाई करने की भी अफवाहें सामने आई थीं.
शो में 'मेहता साहब' का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी पर अनपेड ड्यूज के लिए मुकदमा दर्ज किया और नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल से दखलअंदाजी की मांग की थी.
शो में 'बावरी' बनकर दर्शकों का एंटरटेन करने वाली मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया था.
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तब भी चर्चा में आया जब 'डॉक्टर हाथी' का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का अचानक कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया था
'रीटा रिपोर्टर' का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने कहा कि मेकर्स ने कभी उनके मैसेज या कॉल का जवाब नहीं दिया और बिना बताए उनकी जगह किसी और को कास्ट कर लिया
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तब भी चर्चा में आया जब शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ दया रातों-रात शो से बाहर हो गईं.